Cannes 2019: हिना खान को रेड कार्पेट पर उतरा देख एरिका फर्नांडिस ने दिया ऐसा रिएक्शन, तारीफ में कही ऐसी बात

एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) ने हिना खान (Hina Khan) की कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2019) के रेड कार्पेट ( Red Carpet) पर वॉक करते हुए की एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की।

Author   |     |     |     |   Published 
Cannes 2019: हिना खान को रेड कार्पेट पर उतरा देख एरिका फर्नांडिस ने दिया ऐसा रिएक्शन, तारीफ में कही ऐसी बात
एरिका फर्नांडिस ने की हिना खान का तारीफ ( फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

हिना खान (Hina Khan) के कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2019) में हिस्सा लेने को लेकर खबरें जबरदस्त तरीके से सुर्खियों में थी, जिस पर अब ब्रेक लग चुका है। हिना खास कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट (Red Carpet) पर अपना डेब्यू (Debut) कर चुकी हैं। एक्ट्रेस इस मौके पर बेहद ही खूबसूरत और हॉट नजर आ रही थी। हिना खान के रेड कार्पेट पर कदम रखते ही उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। फैंस के साथ-साथ कसौटी जिंदगी की 2 (Kasautii Zindagii Kay 2) एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) को भी हिना खान का लुक बेहद ही पसंद आया। इतना ही नहीं उनके दोस्त करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) ने भी हिना खान की जमकर तारीफ की।

एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes Perna) ने हिना खान की कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर वॉक करते हुए की एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की। एक्ट्रेस ने हिना खान (Hina Khan Cannes Look) की तारीफ करते हुए कैप्शन में लिखा तुम उससे कई ज्यादा अच्छा कर रही हो जितना तुम खुद के लिए सोचती हो। हमें तुम पर गर्व है। ऐसे ही आगे बढ़ते जाओ। इसके साथ ही हिना खान की तारीफ में एक्टर करणवीर बोहरा ने लिखा ये तो सिर्फ अभी इशारा है।

हिना खान ने कान्स फिल्म फेस्टिवल के दौरान रेड कार्पेट पर चलते हुए सिल्वर मैटेलिक कलर की शाइनिंग ड्रेस पहनी हुई थी। हिना खान का लुक उस वक्त इतना खूबसूरत था कि वहां मौजूद हर किसी की निगाहे उन्हीं पर ही आकर ठहर गई। वैसे ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल से लेकर कान्स तक का सफर हिना खान के लिए बेहद ही शानदार रहा। आपका इस खबर को लेकर क्या कहना हमें कमेंट करके बताइए।

यहां देखिए हिना खान का रेड कार्पेट पर खूबसूरत लुक

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply