Bigg Boss 12: शो में कयामत ढाहने आई दीपिका कक्कड़, किया मस्त -मस्त दो नैन पर डांस

दीपिका कक्कड़ का अंदाज दिखेगा बदला-बदला

कलर्स टीवी के सबसे शानदार और धमकेदार शो बिग बॉस सीजन 12 की शुरूआत हो चुकी है। इस सीजन में दीपिका कक्कड़ ने मस्त मस्त दो नैन गाने के साथ डांस करते हुए शो में एंट्री की हैं। उन और शोएब की शादी हुए सिर्फ 6 महीने ही हुए है। सलमान ने शो में कहा कि इनकी शादी को छह महीने से कम हुआ है और वे बिग बॉस के घर में हैं। दीपिक कक्कड़ ने अकेले ही शो में एंट्री की हैं।

पति ने बताई थी शो में हिस्सा लेने की बात

बिग बॉस में दीपिका कक्कड़ के शामिल होने की जानकारी खुद उनके पति शोएब ने दी हैं। टेलीविजन एक्टर शोएब इब्राहिम ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी बात में कहा था कि ऑडियंस हम लोगों से पहले ही इस बात की जानकारी रखती है कि शो में कौन – कौन हिस्सा लेने वाला है।लेकिन यह बात सच है कि दीपिका बिग बॉस – 12 के शो का हिस्सा बनने जा रही हैं।

शो में अकेले ले सकती है एंट्री

फिलहाल इस बात को लेकर खुलासा नहीं हो पाया है कि दीपिका इस शो में अकेले एंट्री लेगी या फिर किसी पार्टनर के साथ। लेकिन सूत्रों के मुताबिक दीपिका अकेले ही शो में एंट्री लेने वाली हैं।

शादी के बाद अपनाया था इस्लाम

इसी साल के 22 फरवरी को दीपिका ककक्ड़ ने अपने पति शोएब इब्राहिम के साथ निकाह पढ़ा था। शोएब से शादी करने और धर्म परिवर्तन करने के बाद दीपिका कक्कड़ का नाम फैजा हो गया है। इस्लाम को अपनाने के बाद दीपिक कक्कड़ा को अलोचनाओं का भी शिकार होने पड़ा था।

कुछ ऐसा रहा दीपिका का करियर

दीपिका कक्कड़ का जन्म 6 अगस्त 1986 दीपिका कक्कड़ को टीवी की दुनिया में पहचान सबसे ज्यादा ससुराल सिमर का से मिलती थी। इस शो में दीपिका ने सिमर का किरदार निभाया था। इतना ही नही्ं दीपिका झलक दिखला जा के 8वेंस सीजन में भी अपना जलवा बिखेर चुकीं हैं। साथ ही वह नच बलिए 8 में अपने पति शोएब के साथ भी नजर आई थीं। इन दिनों दीपिका कक्कड़ कयामत की रात में नजर आ रही हैं। जिसमें वह एक कैमियो रोल निभा रही हैं।

Written By- Deepakshi Sharma

Leave a Reply