Bigg Boss में एंट्री करते ही नेहा पेडेंस ने किया सलमान संग रोमांस, इस कदर ढ़ाया कहर

भारती फिल्म जगत और टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी नेहा पेंडसे रविवार के दिन बिग बॉस 12 में एंट्री कर चुकी हैं।

By   |    |   957 reads   |  0 comments
Bigg Boss में एंट्री करते ही नेहा पेडेंस ने किया सलमान संग रोमांस, इस कदर ढ़ाया कहर

भारती फिल्म जगत और टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी नेहा पेंडसे रविवार के दिन बिग बॉस 12 में एंट्री कर चुकी हैं। मे आई कमीन मैडम में मैडम जी का किरदार निभाने वाली नेहा पेंडसे के कई लोग दिवाने हैं, लेकिन शायद ही नेहा पेंडसे के बारे में लोग ये जानते होंगे कि उन्होंने मराठी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी फिल्मों में काम किया हैं। नेहा पेंडसे का जन्म 29 नवबंर , 1984 में मुंबई में हुआ था।

इतना ही नहीं फिल्मों के साथ – साथ नेहा ने कई पॉप्युलर टीवी शो और विज्ञापनों में अपना जलवा बिखेरने का काम किया है। मराठी सीरियल भाग्यलक्ष्मी की बात करें तो उस शो में नेहा को काफी पंसद किया गया था। इसके साथ ही उनसे जुड़ी मजेदार बात तो यह है कि नेहा पेंडसे ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 90 के दौर में किया हैं।

कपिल के साथ भी कर चुकीं है काम
नेहा ने पड़ोस, हसरतें और खुशी जैसे कई टीवी शो में बतौर बाल कलाकार के तौर पर काम किया था। 10 साल की उम्र में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाते हुए उन्होंने कैप्टन हाउस में काम किया था। इसके साथ ही उन्होंने कपिल शर्मा की को एक्टर का रोल भी निभाते हुए दर्शकों ने देखा हैं।

जब सामने आया स्लिम और फिट अवतार
वहीं नेहा पेंडसे अब पहले के मुकाबले स्लिम और फिट नजर आ रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक बेहद ही खूबसूरत फोटोशूट कराया था जिसमें उनके नए रुप ने सबको हौरत में डाल दिया था। नेहा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

जब नेहा पेडेंस की सनी से तुलान
इसके साथ ही नेहा एक बेहतरीन पोल डांसर भी हैं। नेहा ने हाल ही में अपना एक पोल डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। जिसको लेकर लोगों ने बाद में उनकी तुलान सनी लियोन से कर दी थी। एक यूजर ने तो नेहा की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि वाह, क्या शानदार पोल डांस है। साथ ही दूसरे यूजर ने यह लिखा कि आप ये कैसे कर लेती है। एक फैन ने लिखा की अपने तो बिग बॉस सीजन 5 की यादें ताजा कर दीं।

 

Leave a Reply