एकता कपूर ने खोला नई कोमोलिका को लेकर राज, बताया पहले से ज्यादा लगेगा तड़का

इस बार की कोमोलिका पहले वाली कोमोलिका से बिल्कुल अलग होने वाली है...

By   |    |   322 reads   |  0 comments
एकता कपूर ने खोला नई कोमोलिका को लेकर राज, बताया पहले से ज्यादा लगेगा तड़का

एक्ता कपूर अपने टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की-2’ में कोमोलिका के किरदार को लेकर एक जबरदस्त तड़का लगाती हुई नजर आएंगी। इस बात का खुलासा उन्होंने खुद एक वीडियो के जरिए किया है। उन्होंने बताया कि इस बार की कोमोलिका पहले वाली कोमोलिका से बिल्कुल अलग होगी। पहले की तरह उसके नखरे नहीं होंगे, स्टाइल नहीं होगा लेकिन वैम्प का चटपट तड़क इस बार कुछ नए तरीके से लगेगा। इस बार वह कुछ जबरदस्त मर्ची मसालों के साथ कोमोलिका को दर्शकों के सामने पेश करेंगी। इसके साथ हिना खान ने सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 के लिए शूटिंग करना शुरु कर दी है। इस बात की पुष्टि उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर हुई तस्वीर से हुई है।

स्टार प्लस के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर हुई वीडियो में एक्ता कपूर ने कोमोलिक के करिदार को नए तरीके से पेश करना अपने लिए एक बड़ी चुनौती के तौर पर बताया है। उनका कहना है कि पहले की कोमोलिका का जो वैम्प लुक था उसमें हम बड़े – बड़े बाल और नखरे से भरी हिरोईन के तौर पर उसे देखते थे लेकिन इस बार की कोमोलिका को लेकर तड़का पहले की तरह ही स्ट्रोंग होगा लेकिन अलग तरीके का होगा। एक्ता कपूर की बातों को सुनकर तो ऐसा लग रहा है कि  इस बार की कोमोलिका को लेकर एकता कपूर ने कुछ ज्यादा ही काम किया है।

देखिए एकता कपूर का वीडियो…

वहीं, गुरुवार के दिन हिना खान ने कसौटी जिंदगी की 2 के लिए शूटिंग शुरु कर दी। हिना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की और कैप्शन के साथ सेल्फी भी डाली। उन्होंने कैप्शन में  लिखा आज से नई जर्नी शुरू।

इसके साथ ही एक छोटा सा वीडियो भी शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा नई शुरुआत। इस दोनों पोस्ट में हिना खान ने कहीं पर भी  सीरियल के नाम कसौटी जिंदगी की 2 का जिक्र नहीं किया।

Leave a Reply