टीवी से लेकर वेब सीरिज की दुनिया में धमाल मचाने वाली एकता कपूर का कहना- अभी बहुत कुछ हासिल करना है बाकी

आज के समय में अपने डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म की सफलता का आनंद ले रही एकता कपूर ने कंटेंट को पर्सनल टच देते हुए, अलग-अलग लोगों के सामने अपने कंटेंट की पेशकश की है। एकता कपूर को लगता है कि उन्हें अभी भी बहुत कुछ हासिल करना है। 

Author   |     |     |     |   Updated 
टीवी से लेकर वेब सीरिज की दुनिया में धमाल मचाने वाली एकता कपूर का कहना- अभी बहुत कुछ हासिल करना है बाकी
एकता कपूर ने अपनी सफलता को लेकर रखी बात ( फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

टीवी इंडस्ट्री के साथ-साथ कई ऐसी जगह है कंटेंट क्वीन कहलाने वाली एकता कपूर ने अपनी सफलता का झंडा लहराया है। उन्होंने टीवी की दुनिया को जिस कदर अपने दम पर बदला वो सही में तारीफ के काबिल है। एकता कपूर टीवी टीआरपी में इसलिए भी धमाल मचाती रहती है क्योंकि वो अपने दर्शकों को ऐसा कंटेंट देती है जिसे काफी पसंद किया जाता है। इसके साथ ही टीवी इंडस्ट्री में अपनी छाप छोड़ने वाली एकता कपूर ने मजबूत महिला किरदारों और फिल्मों में बोल्ड चॉइस के साथ फिल्म इंडस्ट्री में अपने लिए जगह बना ली है।

आज के समय में अपने डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म की सफलता का आनंद ले रही एकता कपूर ने कंटेंट को पर्सनल टच देते हुए, अलग-अलग लोगों के सामने अपने कंटेंट की पेशकश की है। लेकिन कहते हैं ना कि जिस भी इंसान को अपनी लाइफ में आगे बढ़ना होता है तो वह हर दिन कुछ न कुछ सीखता ही रहता है। ऐसा ही कुछ एकता कपूर के साथ भी है। अपनी उपलब्धियों के साथ आकाश को छूने के बावजूद, एकता कपूर को लगता है कि उन्हें अभी भी बहुत कुछ हासिल करना है।  उन्होंने कि वह हमेशा से ही  ये सोचूंगी कि उन्हें अभी भी बहुत कुछ हासिल करना है।

एकता कपूर हमेशा से ही एंटरटेनमेंट के अलग-अलग रंगों के साथ दर्शकों का एंटरटेनमेंट करने के लिए जानी जाती हैं, वह एक के बाद एक कई अवॉर्ड जीत चुकी है। इसके अलावा नागिन के साथ टीआरपी क्वीन का खिताब जीतने वाली एकता कपूर ने सीजन 3 में भी यह खिताब बरकरार रखा है। सिर्फ टीवी के अंदर ही नहीं बल्कि डिजिटल प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी पर अपनी छाप छोड़ते हुए, एकता कपूर ने होम और हम जैसे फैमिली ड्रामा से लेकर एक्सएक्सएक्स: अनसेंसर्ड या गंदी बात जैसे कई शो के साथ लोगों का खूब एंटरटेनमेंट किया है। वहीं, एकता कपूर जल्द ही कवच 2 सीरियल लेकर आने वाली हैं।

यहां देखिए एकता कपूर से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply