Naagin 4: नागिन 4 का पहला टीजर एकता कपूर ने किया शेयर, दो इच्छाधारी नागिन के बीच दिखेगा तकदीर का जहरीला खेल

एकता कपूर ने रविवार के दिन नागिन 4 का पहला टीजर शेयर किया है। इस बार नागिन के नए सीजन में एक नहीं बल्कि दिखाई देंगी 2 नागिन। देखिए नागिन 4 का जबरदस्त टीजर यहां।

Author   |     |     |     |   Published 
Naagin 4: नागिन 4 का पहला टीजर एकता कपूर ने किया शेयर, दो इच्छाधारी नागिन के बीच दिखेगा तकदीर का जहरीला खेल
नागिन 4 का पहला टीजर (फोटो साभार- गूगल)

इस बार का रविवार लोगों के लिए एंटरटेनमेंट की दुनिया से कई खुशियां लेकर आया। जहां 29 सितंबर से बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की शुरुआत हुई। वहीं, इसी दिन एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने अपने फेमस सीरियल नागिन (Naagin 4) के चौथे सीजन का पहला टीजर लॉन्च कर दिया। इस बार के सीजन में एक नहीं बल्कि दो इच्छाधारी नागिन दिखाई देने वाली है जोकि एक दूसरे का भाग्य लेकर जी रही होंगी।

एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से नागिन 4 (Naagin 4 Teaser) का पहला टीजर लॉन्च किया। टीजर की शुरुआत में दो इच्छाधारी नागिनों की झलक दिखाई गई है, जिनके चेहरे साफ नजर नहीं आए। टीजर में इस बात का जिक्र किया गया है कि ये दोनों इच्छाधारी नागिन एक दूसरे का भाग्य लेकर जी रही हैं। टीजर के अंत में शिवलिंग के ऊपर नागमणि प्रकट होती है, जिसके आगे दोनों इच्छाधारी नागिने अपना सिर झुकाती हैं। टीजर को शेयर करते हुए एकता कपूर ने लिखा- आज बिग बॉस और जल्द ही नागिन 4 कलर्स टीवी पर।

यहां देखिए नागिन 4 का टीजर…

एकता कपूर ने जो नागिन 4 का टीजर शेयर किया है, उस पर सीरियल की पहली नागिन यानी मौनी रॉय ने भी कमेंट किया। एक्ट्रेस ने दिल वाली इमेजी एकता कपूर के पोस्ट पर शेयर की। वहीं, केवल मौनी रॉय ही नहीं बल्कि पूजा बनर्जी ने भी एकता कपूर के पोस्ट पर कमेंट किया। वैसे फैंस अभी भी इस बात को जानने के लिए काफी बेताब है कि आखिर इस सीजन के दो नागिन कौन सी होने वाली हैं। आप भी हमें कमेंट करके बता सकते हैं कि इस बार नागिन 4 में कौन सी एक्ट्रेस नागिन बनी हैं।

नागिन 3 के खत्म होते ही चौथे सीजन का प्रोमो हुआ आउट, देखिए कैसे एक नई कहानी के साथ वापस लौटेगा ये सीरियल

यहां देखिए एकता कपूर से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply