पर्दे पर बोल्ड कंटेंट दिखाने पर खुश हैं एकता कपूर, कहा- इसे दिखाना गलत नहीं है!

अपनी आने वाली वेब सीरिज 'अपहरण'  (Apaharan) की रिलीज की तैयारी कर रहीं फिल्म निर्माता एकता कपूर ( Ekta Kapoor) ने अपने सभी आलोचकों को जवाब देते हुए कहा है कि दुनिया भर में किसी भी लोकप्रिय चीज की हमेशा आलोचना की जाती है।

Author   |     |     |     |   Updated 
पर्दे पर बोल्ड कंटेंट दिखाने पर खुश हैं एकता कपूर, कहा- इसे दिखाना गलत नहीं है!
स्टाइलिश एकता कपूर

अपनी आने वाली वेब सीरिज ‘अपहरण’  (Apaharan) की रिलीज की तैयारी कर रहीं फिल्म निर्माता एकता कपूर ( Ekta Kapoor) ने अपने सभी आलोचकों को जवाब देते हुए कहा है कि दुनिया भर में किसी भी लोकप्रिय चीज की हमेशा आलोचना की जाती है। एकता ने एएलटीबालाजी की वेब सीरिज ( Web Series) के कलाकारों अरुणोदय सिंह, निधि सिंह और माही गिल के साथ बुधवार को मीडिया के साथ बातचीत की।

एकता की हमेशा इस बात को लेकर आलोचना की जाती है कि वह अपने शो के माध्यम से अंधविश्वास और यौन सामग्री दिखाती हैं, इस पर एकता ने कहा, “मैं बहुत खुश हूं कि पर्दे पर सेक्स दिखाती हूं। स्क्रीन पर सेक्स दिखाना गलत नहीं है। हमें सेक्स के साथ कोई समस्या नहीं होनी चाहिए। मुझे लगता है कि हमारे देश के साथ समस्या यह है कि हमारे पास दांतों के दो सेट हैं.. एक दिखाने के लिए और दूसरा चबाने के लिए। हमें गैर-सहमति के सेक्स और यौन अपराधों के साथ समस्या होनी चाहिए।”

एकता कपूर कहा, “जहां तक अंधविश्वास का सवाल है। ‘नागिन‘ एक काल्पनिक शो है। मुझे ‘हैरी पॉटर’ और ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ पसंद है। हम उस स्तर के इफेक्ट्स नहीं दिखा पाते हैं क्योंकि हमारा बजट उनकी तुलना में 1/100 है और जिस दिन हम उस तरह के बजट को हासिल कर लेंगे हम उस तरह के इफेट्स दिखा देंगे। हम अपनी कहानी पर काफी काम करते हैं और यही वजह है कि ‘नागिन’ इतना बड़ा हिट है।” इसके साथ ही उन्होंने कहा, “पूरी दुनिया में लोकप्रिय चीजों की आलोचना की जाती हैं। आलोचना के डर के बिना आप एक भी कदम आगे नहीं बढ़ा सकते।”

वहीं, हाल ही में  टीवी ( TV) क्विन कहलाने वाली एकता कपूर ( Ekta Kapoor) ने जुहू पुलिस स्टेशन ( Juhu Police) में 60 हजार रुपये गायब होने के बाद शिकायत दर्ज कराई थी।  पुलिस में उन्होंने तब शिकायत ( FIR) दर्ज जब उन्हें एहसास हुआ कि उनके बैग (Bag) में रखे 1.5 लाख रुपए में से 60 हजार रुपए गायब थे।

यहां देखिए टीवी से जुड़ी खबरें…

यहां देखिए एकता कपूर की तस्वीरें…

View this post on Instagram

This is US! @shobha9168 @tusshark89 missing from d pic!

A post shared by Ek❤️ (@ektaravikapoor) on

दोस्तों के साथ ऐसे वक्त बताती है एकता कपूर…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 8860699407
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply