एकता कपूर लेकर आ रही हैं एक डॉक्टर और मेजर की नई कहानी, इस दिन ऑनएयर होगा नया शो …

एकता कपूर (Ekta Kapoor) का शो 'ये दिल मांगे मोर' इस स्वतंत्रता दिवस पर दूरदर्शन पर प्रसारित होने के लिए पूरी तरह तैयार है. इस बार 15 अगस्त को पूरा देश स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाएगा. ऐसे में एकता कपूर का (Ekta Kapoor) ये शो हर भारतीय की भावनाओं को छूने की तैयारी में हैं.

  |     |     |     |   Updated 
एकता कपूर लेकर आ रही हैं एक डॉक्टर और मेजर की नई कहानी, इस दिन ऑनएयर होगा नया शो …

सुपरहिट टीवी शोज की डायरेक्टर और प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) कई सालों से अपने शोज के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करती आ रही हैं. उन्होंने कई टीवी शोज दिए हैं, जिन्हें दर्शक आज भी काफी पसंद करते हैं. वहीं अब एकता कपूर अपने दर्शकों के लिए नया शो लेकर आ रही हैं. एकता (Ekta Kapoor) अक्सर हाई वोल्टेज ड्रामा व रोमांटिक टाइप के सीरियल लाती हैं. लेकिन इस बार सीरियल का कांसेप्ट देशभक्ति पर रखागया है. इस शो का नाम ‘ये दिल मांगे मोर’ है.

इस दिन प्रसारित होगा शो :

बता दें, ये हाई-ऑक्टेन ड्रामा मीट रोमांस शो ‘ये दिल मांगे मोर’ इस स्वतंत्रता दिवस पर दूरदर्शन पर प्रसारित होने के लिए पूरी तरह तैयार है. इस बार 15 अगस्त को पूरा देश स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाएगा. ऐसे में ये शो हर भारतीय की भावनाओं को छूने की तैयारी में हैं. जानकारी के मुताबित, बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा आने वाले इस शो ‘ये दिल मांगे मोर’ को 15 अगस्त वाले दिन दूरदर्शन पर ऑनएयर किया जायेगा. इस शो का समय 08 से 8:30 के बीच होगा.

ये किरदार आएंगे नजर :

एकता कपूर (Ekta Kapoor) के इस शो की कहानी की बात करें तो इसमें सेना के एक सख्त मिजाज मेजर और वही तैनात डॉक्टर की मुलाकात होती है और फिर यह मुलाकात प्यार में बदल जाती हैं. स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें अक्षय म्हात्रे, ट्विंकल पटेल, सेजल जायसवाल, शेफाली राणा और निशि सक्सेना जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: राजू श्रीवास्तव की हालत अब थोड़ी स्थिर, परिवार वालों ने कहा- ‘किसी अफवाहों पर ध्यान न दें…’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply