इस वेब सीरीज की हिरोइन ढूंढने में एकता कपूर को लगे 2.5 साल, अब करण कुंद्रा संग रोमांस करेंगी एक्ट्रेस

एकता कपूर (Ekta Kapoor) की तलाश ढाई साल बाद खत्म हो गई है। वेब सीरीज इट हैपेंड इन कलकत्ता (It Happened In Calcutta) में नगमा रिजवान (Naghma Rizwan) करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के साथ रोमांस करती नजर आएंगी।

Author   |     |     |     |   Published 
इस वेब सीरीज की हिरोइन ढूंढने में एकता कपूर को लगे 2.5 साल, अब करण कुंद्रा संग रोमांस करेंगी एक्ट्रेस
एकता कपूर की अगली वेब सीरीज के लिए करण कुंद्रा और नगमा रिजवान के नाम पर लगी मुहर। (फोटो- ट्विटर)

बड़े और छोटे पर्दे की प्रोड्यूसर और कंटेंट क्वीन के नाम से पहचानी जाने वालीं एकता कपूर (Ekta Kapoor) पिछले ढाई साल से अपनी वेब सीरीज इट हैपेंड इन कलकत्ता (It Happened In Calcutta) की लीड एक्ट्रेस की तलाश में जुटी थीं। आखिरकार उनकी तलाश नगमा रिजवान (Naghma Rizwan) नाम की एक लड़की पर जाकर खत्म हुई। टीवी एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) इस वेब सीरीज में लीड रोल में नजर आएंगे।

इट हैपेंड इन कलकत्ता वेब सीरीज की कहानी 60 और 70 के दशक की होगी। सीरीज में नगमा रिजवान कुसुम नाम की लड़की के रोल में होंगी। कुसुम डॉक्टर बनना चाहती है और इसके लिए वह कलकत्ता मेडिकल कॉलेज में दाखिला लेती है। कहानी में रोमांस तब शुरू होता है जब कुसुम कॉलेज में रोणोबीर (करण कुंद्रा) से मिलती है। कुसुम को रोणोबीर से प्यार हो जाता है। रोणोबीर हैंडसम मगर घमंडी किस्म का लड़का है। इस सीरीज को केन घोष डायरेक्ट करेंगे।

एकता कपूर ने दिखलाई नगमा रिजवान की पहली झलक…

इट हैपेंड इन कलकत्ता सीरीज ऑल्ट बालाजी ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी। सीरीज की शूटिंग जल्द शुरू होगी। एकता कपूर ने सोमवार को सीरीज की एक्ट्रेस नगमा रिजवान से जुड़ा एक टीजर शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘चेहरा इक पल यकीन, चेहरा इक पल गुमान।’ टीजर में बताया गया है कि सीरीज की एक्ट्रेस की तलाश में उन्हें ढाई साल लगे हैं। अभिनेत्री की खोज में देशभर में 300 से ज्यादा ऑडिशन किए गए थे।

बताते चलें कि एकता कपूर का ऑल्ट बालाजी इस समय वेब सीरीज के मामले में अन्य ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स को कड़ी टक्कर दे रहा है। ऑल्ट बालाजी की करण सिंह ग्रोवर और सागरिका घाटगे स्टारर सीरीज बॉस, एली अवराम का कोर्टरूम ड्रामा द वर्डिक्ट स्टेट वर्सेंज़ नानावटी और माही गिल की फिक्सर स्ट्रीमिंग के लिए तैयार हैं। इससे पहले अपहरण, ट्रिपल एक्स सहित कई दमदार वेब सीरीज इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी हैं।

रिलेशनशिप में हैं माही गिल, बगैर शादी के बन चुकी हैं एक बेटी की मां

एकता कपूर सरोगेसी की मदद से बनींं मां, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply