Ek Bhram Sarvagun Sampanna: नहीं चल पाया श्रेनु पारिख के नेगेटिव किरदार का जादू, इस दिन ऑफ एयर होगा सीरियल

एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न (Ek Bhram Sarvagun Sampanna) को टीआरपी रिपोर्ट में जगह नहीं मिलने के कारण इस शो को जल्द बंद करने की तैयारी की जा रही है। ये कोई पहले बार नहीं है इससे पहले भी शो के ऑफ एयर होने की चर्चा जोरों पर थीं।

Author   |     |     |     |   Updated 
Ek Bhram Sarvagun Sampanna: नहीं चल पाया श्रेनु पारिख के नेगेटिव किरदार का जादू, इस दिन ऑफ एयर होगा सीरियल
इस दिन ऑफ एयर होगा स्टार प्लस का एक भ्रम सर्वगुण संपन्न (सोशल मीडिया)

स्टार प्लस (Star Plus) पर आने वाले शो एक भ्रम सर्वगुण संपन्न (Ek Bhram Sarvagun Sampanna) ने अपने ऑन-एयर से पहले खूब सुर्खियां बटोरी थी। चाहें उसमें पुराने समय के सास-बहू वाले मंदिर में पूजा करना हो या अपने नेगटिव किरदार से दर्शकों के बीच एक्ससाइटमेंट बढ़ाना हो। लेकिन क्या आप जानते है कि शो की जितनी चर्चा इसके ऑन एयर से पहले हुई वहीं आते ही ये शो हर मामले में फिसड्डी साबित हुआ। जी हां, ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि श्रेनु पारिख (Shrenu Parikh) का नेगटिव किरदार दर्शकों को कुवह खास पसंद नहीं आया।

लगातार टीवी टीआरपी की रिपोर्ट में अपनी जगह तलाशने वाला ये शो अब जल्द ही ऑफ एयर होने जा रहा है। पहले भी इस शो के ऑफ एयर होने की चर्चा जोरों पर थीं, लेकिन कुछ समय के लिए शो को बंद होने से रोक दिया गया। हालिया में आई रिपोर्ट के अनुसार, शो में जैन इमाम और श्रेनु पारिख की जोड़ी लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आ रही है। टीवी शो की शुरुआत तो दमदार रही लेकिन धीरे-धीरे दर्शक इस शो की कहानी से उबते हुए नजर आए।

बॉम्बे टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक भ्रम सर्वगुण संपन्न को इसी साल 14 सितंबर को ऑफ एयर किया जाएगा। इसका मतलब है कि शो अपने ऑन एयर होने के पांच महीने बाद ही बंद होने जा रहा है। वहीं आपको बता दें कि एक भ्रम सर्वगुण संपन्न को गुल खान के नए टीवी शो ‘राज महल’ से रिप्लेस किया जाएगा।

हालांकि अभी इसकी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं शो में लीड रोल में नजर आ रहे ज़ैन ने कहा, “हम सबको इसका दुख है कि शो अचानक बंद होने जा रहा है, क्योंकि हम शाम 7 बजे के नॉन-प्राइम स्लॉट में थे। मुझे लगता है कि रेटिंग के मामले में लोगों की उम्मीदें कुछ और थीं।

आपको बता दें कि दर्शकों का ध्यान खींचने के लिए शो में श्रेनु पारिख का किरदार जाह्नवी से बदलकर पूजा शर्मा कर दिया गया था। लेकिन इन सभी बदलावों के बाद भी शो पर कोई खास असर नहीं हुआ।

ये भी पढ़ें: Ek Bhram Sarvagun Sampanna: सीरियल में होगी टीवी के इन दो बड़े स्टार्स की एंट्री, पूजा के खिलाफ आएंगे साथ

एक भ्रम सर्वगुण संपन्न समेत ये शो होने जा रहे है ऑफ एयर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , ,

Leave a Reply