‘एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न’ सीरियल को 1000 साल पुराने सास-बहू मंदिर में किया जाएगा लॉन्च, जानिए ऐसा करने की वजह

अपनी एक्साइटमेंट जताते हुए श्रेनु पारिख ने कहा कि मैं इस सीरियल के लॉन्च को लेकर ही नहीं बल्कि इसकी बेहद ही खास तरीके से शुरुआत होने को लेकर भी काफी रोमांचित हूं।

Author   |     |     |     |   Published 
‘एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न’ सीरियल को 1000 साल पुराने सास-बहू मंदिर में किया जाएगा लॉन्च, जानिए ऐसा करने की वजह
1 हजार पुराने मंदिर में लॉन्च होगा एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

स्टार प्लस पर आना वाला सीरियल एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न जीतना खास और दिलचस्प होने वाला है। उतने ही जबरदस्त तरीके से इस सीरियल को लॉन्च किया जाने वाला है। एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न सीरियल को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है कि इसे उदयपुर के 1 हजार साल पूराने सास बहू के मंदिर में लॉन्च किया जाएगा। इस बात की पुष्टि खुद लीड एक्ट्रेस श्रेनु पारिख ने की है।

इस चीज को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जताते हुए श्रेनु पारिख ने कहा कि मैं इस सीरियल के लॉन्च को लेकर ही नहीं बल्कि इसकी बेहद ही खास तरीके से शुरुआत होने को लेकर भी काफी रोमांचित हूं। सर्वगुण समपन्न सीरियल एक अविश्वसनीय रूप से अलग सीरियल है। जिस मंदिर में हम इस सीरियल को लॉन्च करने जा रहे हैं वो 1 हजार साल पूराना मंदिर है जो कि सास और बहू के रिश्ते को दर्शाता है। ठीक वैसे ही हमारा सीरियल भी है।

इसके साथ ही आपको बताते चलें कि इस सीरियल को यहां लॉन्च करने के पीछे एक बड़ी वजह सामने आई है। ये मंदिर दरअसल सास और बहू के रिश्ते को दर्शाता है जो कि वो आपस में शेयर करते थे। कछवाहा वंश के महीपला में 10 वीं शताब्दी में एक राजा ने इस मंदिर का निर्माण कराया था। ऐसे में ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि जितना खास ये सीरियल होने वाला है उतनी ही खास इसकी लॉन्चिंग होने वाली है।

 

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 8860699407
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply