‘एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न’ के मेकर्स दर्शकों से ही नहीं बल्कि एक्टर्स से भी छुपा रहे हैं सीरियल की स्क्रिप्ट!

एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न  सीरियल के निर्माता शो की स्किप्ट को सभी से छुपा कर रखने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।  जबकि प्रोमो ने दर्शकों के बीच  श्रेनु पारिख के नए किरदार को लेकर दिलचस्पी बड़ा दी है।

Author   |     |     |     |   Updated 
‘एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न’ के मेकर्स दर्शकों से ही नहीं बल्कि एक्टर्स से भी छुपा रहे हैं सीरियल की स्क्रिप्ट!
एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न में नजर श्रेनु पारिख (फोटो -इंस्टाग्राम )

स्टार प्लस पर एक्ट्रेस श्रेनु पारिख का सीरियल एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न जल्द ही आने वाला है। इस सीरियल को लेकर सभी दर्शकों के बीच में एक्साइटमेंट बनी हुई है। सीरियल का प्रोमो अपने आप में ही बेहद ही दिलचस्प है। सीरियल के मेकर्स लोगों के बीच सस्पेंस क्रिएट करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने खुद इस सीरियल के एक्टर्स से इसकी स्क्रिप्ट को सीक्रेट रखा गया है। इसके पीछे की एक बड़ी वजह सामने आई है।

सभी चर्चाओं के बीच एक ऐसी खबर सामने आ रही है कि एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न सीरियल के निर्माता शो की स्किप्ट को सभी से छुपा कर रखने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। जबकि प्रोमो ने दर्शकों के बीच  श्रेनु पारिख के नए किरदार को लेकर दिलचस्पी बड़ा दी है। पहली बार नेगेटिव बहू का किरदार निभाने जा रही श्रेनु पारीख को लोग देखने वाले हैं। सीरियल के मेकर्स ज्यादा से ज्यादा लोगों के बीच दिलचस्पी पैदा करने के लिए स्क्रिप्ट को सीक्रेट रखने की कोशिश कर रहे हैं। यहां तक की उन्होंने शो के किरदार को भी उनके रोल से संबंधित जानकारी देने के अलावा स्क्रिप्ट के बारे में  ज्यादा जानकारी नहीं दी है।

इसके साथ ही कुछ दिन पहले ये खबर सामने आई थी कि एक्ट्रेस श्रेनु पारिख ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना नाम बदलकर जाह्नवी मित्तल रख दिया है। इसके साथ ही जो प्रोमो हाल ही में सीरियल को लेकर रिलीज किए गए हैं। उसमें श्रेनु पारिख का बेहद ही खतरनाक किरदार देखने को मिला है। वैसे यहां सवाल ये उठता है कि आखिर जाह्नवी सीरियल में अपनों को ही मारने पर क्यों तुली होगी? वेल इस सीरियल की कहानी में आगे क्या होगा वो तो देखने वाली बात है। इसके साथ ही ऐसा कहा जा रहा है कि ये सीरियल सच्ची घटना पर आधारित है। यह सीरियल 22 अप्रैल को लोगों के बीच आने वाला है।

 

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply