‘एक भ्रम-सर्व गुण सम्पन्न’ का प्रोमो हुआ लॉन्च, एक्ट्रेस श्रेनु पारिख ने प्रमोशन के लिए शुरू की अनोखी मुहिम

श्रेनू पारिख ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर हैंडल के माध्यम से एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह अपने फॉलोवेर्स को बता रही है कैसे वह स्टार प्लस पर सोमवार को शो के ऑन एयर होने से पहले, आदर्श बहू की भूमिका को थोड़ा मज़ेदार ट्विस्ट देना चाहती हैं।

Author   |     |     |     |   Published 
‘एक भ्रम-सर्व गुण सम्पन्न’ का प्रोमो हुआ लॉन्च, एक्ट्रेस श्रेनु पारिख ने प्रमोशन के लिए शुरू की अनोखी मुहिम
एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न में नजर श्रेनु पारिख (फोटो -इंस्टाग्राम )

स्टार प्लस पर जल्द ही सास बहू के रिश्ते पर आधारित एक नया सीरियल ‘एक भ्रम- सर्व गुन सम्पन्न’ शुरू होने जा रहा है। इस सीरियल में एक्ट्रेस श्रेनु पारिख एक आदर्श बहू जान्हवी मित्तल की भूमिका निभा रही हैं। इस सीरियल के शुरू होने से पहले एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक दिलचस्प कैंपेन शुरू किया है। हैशटेग आखिरी सास नामक इस अभियान में अभिनेत्री अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट के जरिए लोगों से अपनी सास को परेशान करने का आइडिया मांग रही हैं।

श्रेनू पारिख ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर हैंडल के माध्यम से एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह अपने फॉलोवेर्स को बता रही है कैसे वह स्टार प्लस पर सोमवार को शो के ऑन एयर होने से पहले, आदर्श बहू की भूमिका को थोड़ा मज़ेदार ट्विस्ट देना चाहती हैं। जनता से आइडिया की मांग करते हुए, श्रेनु ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा हैं। ‘आप सब हैच टैग आखिरी सास ाभ्यां से जुड़ियेऔर जान्हवी को कुछ ऐसे आईडिया दीजिए जिससे वो अपनी सास के साथ मस्ती कर सके और उन्हें तंग कर सके। ‘

यहाँ देखिए इंस्टाग्राम का वीडियो …

इससे पहले, श्रेनु पारिख ने अपने आने वाले शो का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमें उनके फैंस उन्हें एक अलग अवतार में देखकर आश्चर्यचकित थे, क्योंकि वह अब तक उन्हें एक आदर्श बहू के किरदार में ही देखते आए हैं। शो के निर्माताओं ने अभी तक अभिनेताओं और कहानी के प्रति गोपनीयता बरकरार रखी है, लेकिन अपने दिलचस्प कैंपेन और शो के प्रोमो के साथ दर्शकों के बीच जिज्ञासा पैदा कर दी है। इस सीरियल के प्रमोशन के पहले चरण के लिए, श्रेनु को राजस्थान के उदयपुर में 1000 साल पुराने सास बहू मंदिर में आशीर्वाद मांगते देखा गया था।

यहाँ देखिए वीडियो …

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रत्नेश मिश्रा

रत्नेश मिश्रा
बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.

ratnesh.mishra@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply