VIDEO: सीरियल से निकलते ही दृष्टि धामी ने किया हार्ड वर्क, जिम में बहा रही हैं जमकर अपना पसीना

दृष्टि धामी 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' से निकल जाने के बाद सुर्खियां में आईं थीं...

By   |    |   562 reads   |  0 comments
VIDEO: सीरियल से निकलते ही दृष्टि धामी ने किया हार्ड वर्क, जिम में बहा रही हैं जमकर अपना पसीना

सिलसिला बदलते रिश्तों का सीरियल से भले ही एक्ट्रेस दृष्टि धामी ने अलविदा कह दिया हो लेकिन इसके बावजूद वह अपने फैंस के साथ लगातार सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती है। हाल ही में दृष्टि धामी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने वर्क आउट का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो खूब पसीना बहाती हुई नजर आ रही हैं। दृष्टि धामी की ऐसा फिटनेस भर वीडियो देख आपका भी मन वर्क आउट करने का करेगा। लेकिन ऐसा करने के लिए आपको दृष्टि धामी की तरह ही मेहनत करनी पड़ेगी।

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई वीडियो में दृष्टि धामी ने वर्क आउट वाले कपड़े पहने हुए है और वह ध्यान लगाकर अपना वर्क आउट कर रही है। जिम में पसीना बहाते हुए दृष्टि धामी ने दोनों हाथों में केटली बेल्स ले हुए है और वह अपनी एक्सरसाइज कर रही है। वीडियो में दिखाया गया है कि दृष्टि धामी अपनी एक्सरसाइज करते वक्त अपने ट्रेनर की बात पूरे ध्यान से सुन रही हैं। वहीं, उनकी ट्रेनर भी उन्हें बीच-बीच में मोटिवेट कर रही है। यहीं वजह है जिसके चलते दृष्टि धामी पूरी तरह से फिट एंड फाइन बनी रहती है।

दृष्टि धामी ने सिलसिला बदलते रिश्तों का से निकल जाने के बाद जबरदस्त सुर्खियां बटोरी थी। इतना ही नहीं दृष्टि धामी के सीरियल से निकल जाने के बाद प्रॉड्यूसर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि दृष्टि धामी शो के लीप से खुश नहीं थी इस वजह से उन्होंने शो को टाटा बाय बाय कर दिया था । सीरियल को अलविदा कहते वक्त दृष्टि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक इमोशनल मैसेज शेयर किया था।

देखिए दृष्टि धामी का वीडियो…

दृष्टि ने सीरियल में कुणाल की किरदार निभा रहे फेमस एक्टर शक्ति अरोड़ा के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी उसके साथ लिखा था,’ अब “सिलसिला बदलते रिश्तों का” पर नंदिनी का सफर आज यहीं खत्म होता है। यह एक छोटी लेकिन बेहदी ही प्यारी यात्रा थी।’ इसके साथ ही उन्होंने कई बातें भी लोगों के साथ शेयर की थी। वहीं ऐसा कहा जा रहा था कि दृष्टि इश्कबाज में भी आ सकती है लेकिन उन्होंने खुद इन सभी बातों पर लगाम लगाते हुए इस बात को लेकर साफ कर दिया था कि वो इस सीरियल का हिस्सा नहीं बनेगी।

देखिए दृष्टि धामी से जुड़ा वीडियो…

यहां देखिए दृष्टि धामी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें…

यहां देखिए कैसे करती हैं दृष्टि धामी अपने दोस्तों के साथ मस्ती…

 

Leave a Reply