दिया और बाती हम एक्टर अनस रशीद के घर आई नन्ही परी, पत्नी हिना इकबाल ने दिया प्यारी सी बेटी को जन्म

एक्टर अनस राशिद ने सिर्फ अपनी बेटी की तस्वीर ही सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की है बल्कि इसकी जानकारी देते हुए एक वीडियो भी पोस्ट किया है। शेयर किए गए पोस्ट में अनस अपनी बेटी और हिना इकबाल के हेल्थ के बारे में बता रहे हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
दिया और बाती हम एक्टर अनस रशीद के घर आई नन्ही परी, पत्नी हिना इकबाल ने दिया प्यारी सी बेटी को जन्म
अनस राशिद के घर जन्मी बेटी (साभार-इंस्टाग्राम)

जब किसी कपल की लाइफ में उनके पहले बेबी की एंट्री होती है, तो वो पल उनकी लाइफ में बेहद ही खास होता है। ऐसा ही कुछ इस वक्त सीरियल दिया और बाती हम के टीवी एक्टर अनस रशीद और उनकी पत्नी हिना इकबाल महसूर कर रहे हैं। सीरियल में सूरज का किरदार निभाने वाले अनस की पत्नी हिना ने कल यानी सोमवार को एक प्यारी से बेटी को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर की है।

एक्टर अनस राशिद ने सिर्फ अपनी बेटी की तस्वीर ही सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की है बल्कि इसकी जानकारी देते हुए एक वीडियो भी पोस्ट किया है। वीडियो में हम देख सकते है कि अनस अपनी बेटी के जन्म से काफी खुश नजर आ रहे हैं। वो अपने दर्शकों को बताते हुए नजर दिखाई दे रहे हैं कि मैं एक बेबी गर्ल का पिता बन चुका हूं। इस बात की खुशी उनके चेहरे पर आई मुस्कान से साफ झलकती हुई दिखाई दे रही है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा,’ कल हमारी बेटी का जन्म हुआ है। मां और बेटी दोनों की हेल्थी है। आप सभी की दुओं के लिए धन्यवाद।’

देखिए अनस का वीडियो…

अनस ने अप्रैल 2017 में हिना इकबाल से शादी की थी। दोनों की अरेंज मैरिज थी। हिना चंडीगढ़ की रहने वाली हैं और कॉरपोरेट प्रोफेशनल हैं। अनस, हीना से 14 साल बड़े हैं। अनस को आखिरी बार दीया और बाती हम में  सूरत के किरदार में देखा गया था। जो कि  स्टार प्लस पर आता था और टीवी पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले सीरियल में से एक था। उन्होंने अपनी पत्नी और प्रियजनों के साथ समय बिताने के लिए टीवी से ब्रेक लिया। अनस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर की है, जहां हम एक बच्ची का हाथ पकड़ते हुए देख सकते हैं और इसे कैप्शन दिया है “वेलकम टू द वर्ल्ड नन्ही परी।’

यहां देखिए अनस का शेयर किया हुआ पोस्ट

अनस राशिद दिख रहे हैं काफी हैंडसम

View this post on Instagram

😎😎

A post shared by Anas Rashid (@anasrashidactor) on

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी खबरें…

https://www.youtube.com/channel/UCVKJPyNj5PK41sCTw1Vp7Kw/videos

Story Author: रत्नेश मिश्रा

रत्नेश मिश्रा
बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.

ratnesh.mishra@hindirush.com     +91 7903347249
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply