दिव्यांका त्रिपाठी की वेब सीरीज का मजेदार है नाम, पढ़ते ही मुंह में आ जाएगा पानी

अपनी आने वाली वेब सीरीज का नाम दिव्यांका त्रिपाठी ने बेहद ही अनोखे ढंग से लोगों के सामने रखा है...

Author   |     |     |     |   Published 
दिव्यांका त्रिपाठी की वेब सीरीज का मजेदार है नाम, पढ़ते ही मुंह में आ जाएगा पानी

ये है मोहब्बतें सीरियल से फेमस हुई एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने अपनी नई वेब सीरीज के नाम की घोषण कर दी है। दिव्यांका त्रिपाठी जल्द ही एकता कपूर की वेब सीरिज ‘कॉल्ड लस्सी और चिकन मसाला’ में नजर आने वाली है। वेब सीरीज का नाम दिव्यांका त्रिपाठी ने बेहद ही अनोखे ढंग से लोगों के सामने रखा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने नए लुक को साझा करते हुए वेब सीरिज के नाम की घोषण की है।

दरअसल दिव्यांका त्रिपाठी तीन पार्ट में अपने वेब सीरीज के बारे में लोगों से बातें शेयर की है। वेब सीरिज के पहले भाग में दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने लुक को लोगों के सामने रिवील किया था। इसके बाद अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर 31 अक्टूबर को वेब सीरीज के नाम की घोषण की। एकता कपूर की आने वाली वेब सीरिज का नाम है कॉल्ड लस्सी और चिकन मसाला है। जोकि सुनने में बेहद ही मजेदार लग रहा है। दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने पोस्ट के जरिए फिर से एक और सवाल किया है, जिसमें उन्होंने लोगों से पूछा कि वो बताए कि उनके साथ लीड रोल में कौन सा एक्टर आने वाला है। इस से संबंधित जानकारी वो 1 नवंबर शाम 5 बजे देंगी।

देखें नए पोस्टर…

लेकिन हमने आपको पहले ही इस बात की जानकारी दे दी थी की एकता कपूर की आने वाली वेब सीरिज में राजीव खंडेलवाल दिव्यांका त्रिपाठी के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे।

बताते चलें कि राजीव खंडेलवाल इससे पहले AltBalaji की वेब सीरीज ‘हक’ में नजर आ चुके हैं। हालांकि एक बार फिर से राजीव एकता कपूर की सीरीज से जुड़ने के लिए तैयार हैं। वहीं यदि बात दिव्यांका त्रिपाठी की वेज सीरीज में डेब्यू की करें तो पहले खबरें ये आई थी कि ये है मोहब्बतें शो जल्द ही बंद हो सकता है। फिलहाल दिव्यांका त्रिपाठी के फैंस को इस सीरिज में उनका नया अवतार देखने को मिल रहा है। अब देखना ये होगा की किस तरह से दोनों की जोड़ी कमाल कर सकती हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply