दिव्यांका त्रिपाठी ने फिर किया एकता कपूर के साथ लड़ाई की बात को खारिज, कहा- एक दूसरे की करते हैं इज्जत

एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) और एकता कपूर (Ekta Kapoor) के बीच अनबन की खबर एक बार फिर सुर्खियों में आईं हैं। लेकिन, इसी बीच दिव्यांका त्रिपाठी ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए जानिए एकता कपूर के लिए क्या कहा?

Author   |     |     |     |   Updated 
दिव्यांका त्रिपाठी ने फिर किया एकता कपूर के साथ लड़ाई की बात को खारिज, कहा- एक दूसरे की करते हैं इज्जत
दिव्यांका त्रिपाठी ने तोड़ी एकता कपूर के साथ लड़ाई की बात पर चुप्पी ( फोटो साभार- सोशल मीडिया)

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) और प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) के बीच तकरार की खबरें एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल एकता कपूर के घर टीवी के कई सेलेब्स गणपति बप्पा के दर्शन करने पहुंचे थे बजाए दिव्यांका के। दिव्यांका त्रिपाठी इस बीच अपने दोस्त विकास कालंत्री के घर गणपति का आशीर्वाद लेने के लिए पहुंची थी। ऐसे में दोनों के बीच की अनबन की खबरें सामने आने लगी। लेकिन अब खुद एक्ट्रेस ने इन सभी खबरें को खारिज करते हुए कहा कि वो और एकता एक दोस्त हैं।

दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने और एकता कपूर को लेकर चल रही खबरों पर चुपी तोड़ते हुए कई बातें कहीं। एक्ट्रेस ने कहा,’ दिव्यांका ने कहा -एकता और मैं प्रोफ़ेशनल दोस्त हैं। सबका एक अलग फ्रेंड सर्कल होता है। हम दोनों एक दूसरे की बहुत इज़्ज़त करते है। यदि हमारे बीच कुछ परेशानी होती तो हम दोनों बहुत दूर होते लेकिन हम दोनों एक दूसरे कि इज़्ज़त करते हैे।

एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी टीवी सीरियल ये है मोहब्बते और कॉल्ड लस्सी और चिकन मसाला जैसी वेब सीरीज में बिजी है। अपने इतने बिजी शेड्यूल निकालने के बाद भी वह बुधवार के दिन अपने पति विवेक दहिया (Vivek Dahiya) के साथ विकास कालंत्री के घर गणपति बाप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंची थी। उस पल की कुछ तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की।

वहीं, दूसरी और दिव्यांका एकता कपूर के घर गणपति दर्शन के लिए नहीं पहुँच सकी। एकता कपूर (Ekta Kapoor) के घर टीवी जगत के कई दिग्गज जैसे अनिता हसनंदानी (Anita Hassandani),विकास गुप्ता,क्रिस्टल डीसूज़ा जैसे कलाकार एकता कपूर के घर बाप्पा के दर्शन के लिए पहुंचे थे। एकता ने सेलिब्रिटीज के साथ कुछ अपनी तस्वीरें सोशल हैंडल पर शेयर की। इसके बाद ऐसा कहा जाने लगा कि दोनों के बीच अनबन चल रही है जिसके चलते ही दिव्यांका एकता कपूर के घर नहीं गई। हालांकि दिव्यांका त्रिपाठी ने इन सब बातों को खारिज कर दिया।

दिव्यांका त्रिपाठी ने शेयर की बेहद ही प्यारी तस्वीर, तो पति विवेक दहिया ने दिया ऐसा रिएक्शन

यहां देखिए दिव्यांका त्रिपाठी से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply