दिव्यांका त्रिपाठी – भारती सिंह सहित इन टीवी स्टार्स ने कुछ इस अंदाज में किया दिवाली विश

दिवाली पर एरिका फर्नांडीस ने एक तस्वीर पार्थ समथान के साथ अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है...

By   |    |   629 reads   |  0 comments
दिव्यांका त्रिपाठी – भारती सिंह सहित इन टीवी स्टार्स ने कुछ इस अंदाज में किया दिवाली विश

रोशनी और दीये का त्योहार है दिवाली। दिवाली पर कई टीवी सितारें अपने फोटो सोशल मीडिया पर अपने फैंस को शुभकामनाएं देने के लिए शेयर करते है। चाहे यहां हम बातें करे ईशी मां यानि दिव्यांका त्रिपाठी की या फिर कसौटी जिदंगी की 2 के स्टार की। यहां तक की कॉमेडी क्वीन भारती सिंह ने भी अपने पति के साथ मिलकर सभी को दिवाली की शुभकामनाएं दी हैं।

वेब सीरिज कॉल्ड लस्सी विद चिकन मसाला में जल्द ही नजर आने वाली दिव्यांका त्रिपाठी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की हैय़ वीडियो में वह दिवाली के गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है। उन्होंने कैप्शन के तौर पर लिखा है कि आप सभी को दिवाली की शुभकामनाएं! इसी के साथ ही उन्होंने एक्ट्रेस निया शर्मा को दिवाली के गाने पर डांस करने का चैलेंज भी दिया हैं।

देखें ये वीडियो…

एरिका फर्नांडीस ने एक तस्वीर पार्थ समथान के साथ अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। उसमें उन्होंने लिखा कि दूसरे घर में दिवाली। तस्वीर में दोनों को बैक साइड दिखाई दे रहा है और वह भगवान के सामने बैठे हुए हैं। क्रिस्टल डिसूजा ने अपनी एक तस्वीर साझा की और उस पर “हैप्पी दीवाली” कैप्शन दिया हैं।

साथ ही नागिन 3 से फमेस हुए एक्टर अर्जुन बाली ने अपनी फैमिली के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा की ये आप सभी को दिवाली की शुभकामनाएं। भगवान आपकी सभी इच्छाएं पूरी करें। वहीं भारती सिंह ने अपने पति हर्ष के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें हैप्पी दिवाली लिखा हुआ है।

वहीं, इससे पहले दिवाली पर अभिनेत्री नीलू वाघेला पर कहा , ‘दिवाली हमेशा साल का मेरा पसंदीदा त्योहार रहा है। दिवाली उत्सव धनतेरस से शुरू होता है, इस दिन हम चांदी के सिक्के और बर्तन खरीदते हैं, जिन्हें बहुत शुभ माना जाता है। हम अपने घर पर लक्ष्मी का स्वागत करते हैं।’ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के आने वाले सीरियल ‘चंद्रगुप्त मौर्य’ में चाणक्य की भूमिका निभाने वाले तरुण खन्ना कहते हैं, ‘इस साल मैं अंबरगांव में दिवाली मनाऊंगा, क्योंकि हमने अपने नए शो ‘चंद्रगुप्त मौर्य’ की शूटिंग शुरू कर दी है और त्योहार मनाने का सबसे अच्छा तरीका मित्रों और सहयोगियों के साथ काम करना है।’

Leave a Reply