Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सीरियल में नहीं होगी दिशा वकानी की वापसी, पति मयूर पाडिया ने बताई वजह

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की दयाबेन (Daya Ben) यानी दिशा वकानी (Disha Vakani) ने नवरात्रि स्पेशल एपिसोड के लिए शूटिंग की। जिसके बाद माना जा रहा था कि सीरियल में उनकी वापसी हो चुकी है।

Author   |     |     |     |   Published 
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सीरियल में नहीं होगी दिशा वकानी की वापसी, पति मयूर पाडिया ने बताई वजह
दिशा वकानी। (फोटो- ट्विटर)

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में दिशा वकानी (Disha Vakani) की वापसी को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे थे। बीते रविवार उन्होंने नवरात्रि स्पेशल एपिसोड के लिए शूटिंग भी की, जिसके बाद यह तय माना जा रहा था कि दयाबेन (Daya Ben) सीरियल में वापसी कर चुकी हैं। अब एक्ट्रेस के पति मयूर पाडिया (Mayur Padia) ने सीरियल में दिशा की वापसी के बारे में यह बात कही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मयूर पाडिया ने कहा, ‘दिशा ने एपिसोड का एक हिस्सा शूट किया था। मेकर्स के साथ हमारी बातचीत अभी भी बेनतीजा है। यही वजह है कि दिशा फिलहाल सीरियल में नहीं लौट रही हैं। उम्मीद है कि मेकर्स के साथ हमारी बातचीत जल्द किसी नतीजे पर पहुंचेगी।’

सीरियल के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने कहा?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल में दिशा वकानी की वापसी को लेकर प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘शायद उन्होंने वापसी का मन बना लिया है। दिशा वकानी और प्रोडक्शन हाउस के बीच कभी कोई नकारात्मक बातचीत नहीं हुई है। हमने हमेशा उन्होंने सीरियल में वापसी के लिए मनाया है। हमने दो साल तक दयाबेन के बगैर सीरियल की कहानी को किसी तरह आगे बढ़ाने की कोशिश की है। हम बिल्कुल चाहते हैं कि सीरियल में दिशा की वापसी हो।’

2015 में दिशा वकानी ने की थी शादी

बताते चलें कि दिशा वकानी ने साल 2015 में मयूर पाडिया से शादी की थी। 2017 में उन्होंने बेटी को जन्म दिया था। बेटी के जन्म से पहले दिशा मैटरनिटी लीव पर चली गईं। खबरों की मानें, तो सीरियल में वापसी को लेकर जब मेकर्स ने दिशा से बात की तो उन्होंने कई शर्तें रख दी थीं। मेकर्स ने दिशा की शर्तों को मानने से इंकार कर दिया था।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दिशा वकानी के फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी, इस दिन सीरियल में आएंगी नजर

यहां देखिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल से जुड़ा वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

    Anonymous

    123

Leave a Reply