तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिशा वकानी की होगी छुट्टी, मेकर्स शो में कराने जा रहे हैं नई एक्ट्रेस की एंट्री

शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने कहा कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो दयाबेन के बिना बिल्कुल अधूरा है। इसके अलावा उन्होंने बताया कि आखिर वो क्यों हमेशा के लिए दिशा वकानी का इतंजार नहीं कर सकते हैं।

Author   |     |     |     |   Published 
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिशा वकानी की होगी छुट्टी, मेकर्स शो में कराने जा रहे हैं नई एक्ट्रेस की एंट्री
तारक मेहता का उल्टा चश्मा से बाहर होगी दिशा वकानी ( फोटो साभार- सोशल मीडिया)

टीवी की दुनिया में सबसे ज्यादा चलने वाले शोज में से एक है तारक मेहता का उल्टा चश्मा। फिलहाल इस सीरियल में दयाबेन के किरदार को सबसे ज्यादा मिस किया जा रहा है। इस किरदार को एक्ट्रेस दिशा वकानी निभाती है जो कि फिलहाल शो में नजर नहीं आ रही हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि अब उनकी जगह किसी और को दयाबेन के रोल में लाने की तैयारी की जा रही है। खुद शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी इस किरदार के लिए नया चेहरे लाने की तैयारी में हैं।

एक्ट्रेस दिशा वकानी 2017 में मैटरनिटी लीव पर गई थी, जिसके बाद वो अब तक शो में वापस नहीं लौटी हैं। इसी मामले को लेकर शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत की। उन्होंने अपनी बात में कहा कि उनके पास नया डेब्यू की तलाश शुरू करने के लिए बहुत कम ऑप्शन हैं, क्योंकि कोई भी शो से बड़ा नहीं होता है। इसके साथ ही आगे अपनी बात रखते हुए असित मोदी ने कहा,’ कई महिलाएं मैटरनिटी लीव लेती है और बाद में काम पर वापस लौट आती हैं, लेकिन अब टीम और इंतजार नहीं कर सकती हैं।

शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने कहा कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो दयाबेन के बिना बिल्कुल अधूरा है। इसके अलावा उन्होंने बताया कि आखिर वो क्यों हमेशा के लिए दिशा वकानी का इतंजार नहीं कर सकते हैं। साथ ही उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया कि एक नए एक्टर को ढूंढना कितना लंबा प्रोसीजर होता है। एक ही रात में कोई एक्टर किसी किरदार के लिए तुरंत ही नहीं मिल जाता। इसके अलावा उन्होंने बताया कि वो किस तरह से कैरेक्टर के ऑडिशन की प्रक्रिया में लगे हुए हैं। फिलहाल अभी कुछ भी पूरी तरह से तय नहीं हो पाया है लेकिन इतना तो साफ है कि शो चलते रहना चाहिए।

यहां देखिए दिशा वकानी से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply