Bigg Boss के घर में दीपिका ककर को सताई पति की याद, बोली शोएब से शादी करना…

दीपिका बिग बॉस के घर में अपने घरवालों को मिस कर रहीं इसके चलते उन्होंने कहा कुछ ऐसा कि...

Author   |     |     |     |   Published 
Bigg Boss के घर में दीपिका ककर को सताई पति की याद, बोली शोएब से शादी करना…

बिग बॉस के घर में इन दिनों ‘ससुराल सिमर का’ की बहु अपने ससुराल से दूर है। दीपिका की शादी के छह महीने भी नहीं हुए थे कि उन्होंने बिग बॉस 12 में आने का फैसला किया। लेकिन इन दिनों दीपिका घरवालों से अपने घर के बारें में अक्सर बात करती हुई नजर आती हैं। जाहिर सी बात है कि दीपिका बिग बॉस के घर में अपने घरवालों को मिस कर रहीं हैं। हालही में दीपिका का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वो नेहा से शोएब के गांव में शादी करने के फैसले के अनुभव को साझा कर रहीं हैं।

वीडियो में वो कहती हैं कि शोएब के पुराने गांव में शादी करने का फैसला उनकी जिंदगी का सबसे सही फैसला था। दीपिका इन दिनों नेहा पेंडसे के साथ अपनी अच्छी बॉन्डिग शेयर कर रही हैं। दोनों के बीच शो में नजदीकियां बढ़ती नजर आ रहीं हैं।

अब बिग बॉस 12 के घर में थोड़ा-थोड़ा करके काफी समय बीत गया है ऐसे में कंटेस्टेंट्स को अपने घर की याद आनी तो लाज़मी है। इसके चलते दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम ने उनके लिए एक खास गिफ्ट भेजा| जिसके बाद दीपिका की आंखों में आंसू आ गए।

दरअसल उस एपिसोड में इसकी वजह थी शोएब की तरफ से भेजा गया दीपिका के लिए इमोशनल गिफ्ट। शोएब ने गिफ्ट पैक में अपनी प्री-वेडिंग शूट्स की फोटो भेजी थी। इसके अलावा उन्होंने दीपिका के पेट की फोटोज़ भी भेजे| जिसे देखने के बाद दीपिका अपने आंसुओं पर काबू नहीं कर पायी| साथ ही साथ अपने पति शोएब भेजने के लिए थैक्स भी बोलती हैं। दीपिका को कहते हुए सुना जाता है कि आज सुकून की नींद आयेगी और अब वो किसी भी चीज का सामना करने के लिए तैयार हैं, यहां तक दीपिका ने कह दिया कि वह जेल भी खुशी-खुशी जा सकती हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

कविता सिंह
विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply