दीपिका कक्कड़ को गिरने से बचाने लगा शख्स तो एक्ट्रेस ने लगा डाली फटकार, लोगों ने जया बच्चन से की तुलना

टीवी एक्ट्रेस 'ससुराल सिमर का' फेम टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  |     |     |     |   Updated 
दीपिका कक्कड़ को गिरने से बचाने लगा शख्स तो एक्ट्रेस ने लगा डाली फटकार, लोगों ने जया बच्चन से की तुलना

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से लोगों को दीवाना करती रहती हैं. वहीं दीपिका ने हाल ही में कुछ ऐसा कर दिया जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है. दरअसल हाल ही में दीपिका पति शोएब इब्राहिम के साथ दादा साहेब फाल्के आइकन अवार्ड्स में शिरकत करने पहुंची थी. जहां वो एक हादसे का शिकार होते-होते बचीं.  इसी दौरान का एक वीडियो सामने आया है, जो काफी वायरल हो रहा है. यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

दीपिका कक्कड़ गिरने से बची 

दरअसल दीपिका और शोहिब साथ जब इंवेट में पहुंचे तो दोनों ने अपने लुक्स से सभी का दिल जीता. लेकिन इस दौरान दीपिका के साथ एक घटना हो गई. दीपिका का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दीपिका को अचानक गिरते हुए देखा जा सकता है. हालांकि, उन्होंने खुद को तुरंत संभाल लिया. उसी दौरान वहां मौजूद एक शख्स भी तुरंत हड़बड़ा जाता है और उन्हें बचाने के लिए आगे बढ़ता है. इस पर एक्ट्रेस ने उसे जो रिएक्शन दिया वो नेटिजेंस को पसंद नहीं आया और लोगों ने उन्हें खरी खोटी सुनानी शुरू कर दी. यह भी पढ़ें: HBD Mahira Sharma: पारस छाबड़ा नहीं बल्कि ये एक्टर था माहिरा शर्मा का पहला प्यार, लेकिन अधूरी रह गई प्रेम कहानी

जनता ने बजा दी बैंड 

वीडियो सामने आने के बाद एक यूजर ने लिखा, ‘ये कैसा बर्ताव था?’, दूसरे ने लिखा, ‘गिर जाती तो ही अच्छा होता’. एक और ने लिखा, ‘किस बात का घमंड है वो बस बचाने की कोशिश तो कर रहा था’. एक यूजर ने लिखा, ‘हद है यार ये तो जया बच्चन जैसी हरकतें कर रही है’. एक यूजर ने लिखा, ‘दूसरी जया बच्चन मत बनो’.

बता दें, दीपिका को हाल ही में दुबई में एक पुरस्कार समारोह में ‘वीमेन ऑफ पावर’ और ‘वीमेन ऑफ सबस्टेंस’ कैटेगरी में सम्मानित किया गया था. इस अवॉर्ड सेरेमनी के लिए, दीपिका ने काले और सफेद का आउटफिट चुना था. जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थी. वहीं हाल ही में अपनी ननंद सबा की शादी की वजह से भी दीपिका काफी लाइमलाइट में थी. दीपिका और शोएब ने मुंबई में एक खास रिसेप्शन भी आयोजित किया था. इसमें गौहर खान, उनके पति ज़ैद दरबार, संभावना सेठ और अविनाश द्विवेदी जैसे कई हस्तियों को देखा गया था.

 यह भी पढ़ें: भारतीय सेना का मजाक उड़ाना ऋचा चड्ढा पर पड़ रहा है भारी, अब इस फिल्म मेकर ने दर्ज कराई एक्ट्रेस के नाम FIR!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply