रामायण में सीता मैया का किरदार निभानेवाली दीपिका च‍िखलिया ने भी किया पीएम नरेंद्र मोदी का समर्थन, बोलीं मैं..

'रामायण' की 'सीता मैया' यानी दीपिका च‍िखलिया भी पीएम की अपील से सहमत है। दीपिका ने ट्विटर पर वीडियो मेसेज के जरिए लोगों से अपील की है कि वह भी दिया जलाएंगी और आगे उन्होनें यह भी बोला की सभी देशवासियों को भी दिया जलाना चाहिए।

  |     |     |     |   Updated 
रामायण में सीता मैया का किरदार निभानेवाली दीपिका च‍िखलिया ने भी किया पीएम नरेंद्र मोदी का समर्थन, बोलीं मैं..
पीएम नरेंद्र मोदी और दीपिका च‍िखलिया फोटो(सोशल मीडिया)

Deepika Chikhalia: कोरोना वायरस(Coronavirus) का प्रकोप चारों ओर फैला हुआ हैं। देश की हालत कोरोना वायरस की वजह से ख़राब होता देख सरकार ने देश में 21 दिनों का लॉक डाउन करवा दिया। ताकि लोगों के बिच सोशल डिस्टन्सिंग बनी रहे। हालही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Prime Minister Narendra Modi) ने शुक्रवार के दिन एक वीडियो जारी किया जिसमें उन्होनें 5 अप्रैल को देशवासियों से रात 9 बजे 9 मिनट मांगे हैं। पीएम ने देशवासियों से अपील की है कि कोरोना से जंग के ख‍िलाफ एकजुटता दिखाते हुए सभी लोग इस दौरान घरों की बालकनी में दीया, मोमबत्ती, टॉर्च या मोबाइल फ्लैशलाइट लेकर खड़े हों।

बता दे, प्रधानमंत्री को इस मुहिम में कई कलाकार उनका समर्थन कर रहे है। जिसकी जानकारी वह सोशल के जरिए बता रहे हैं। इस बिच, ‘रामायण’ की ‘सीता मैया’ यानी दीपिका च‍िखलिया(Deepika Chikhalia) भी पीएम की अपील से सहमत है। दीपिका ने ट्विटर पर वीडियो मेसेज के जरिए लोगों से अपील की है कि वह भी दिया जलाएंगी और आगे उन्होनें यह भी बोला की सभी देशवासियों को भी दिया जलाना चाहिए। बता दे, दीपिका च‍िखलिया ने 33 सेकेंड का एक वीडियो ट्विटर पर पोस्‍ट किया है। इसमें वह कहती हैं कि वह अपने पूरे परिवार के साथ रविवार को रात 9 बजे 9 मिनट के लिए रौशनी करने वाली हैं।

बता दें कि देश में चल रहे लॉकडाउन के बीच इन दिनों दूरदर्शन पर रामानंद सागर के शो ‘रामायण’ का फिर से टेलिकास्‍ट हो रहा है। 1987 में आया यह शो आज भी लोगों की पसंद बना हुआ। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि शो की टीआरपी ने नया रेकॉर्ड बनाया है। बता दे, मात्र कुछ ही दिनों में शो रामायण के 170 मिलियन से भी ज्यादा दर्शक बन गए हैं। ऐसा कमाल इंडस्ट्री में पहली बार देखा गया हैं।

दीया जलाने की पीएम मोदी की अपील पर डीनो मोरिया ने कहा-‘लाइट बंद न करें’, मंत्रालय ने दिया जवाब

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply