BIGG BOSS 12 HighLights: दीपक ने किया खुद को जख्मी, ‘हैप्पी क्लब’ के बाद बना एक और नया ग्रुप

रोहित ( Rohit Suchanti )   को श्रीसंत ( Sreesanth ) का फटिचर कहना पड़ा भारी। दीपिका ककर ( Dipika Kakar) की आंखों से फिर निकले आंसू। दोबारा से बिखरता हुआ नजर आया हैप्पी क्लब ( Happy Club) ।

By   |    |   1,435 reads   |  0 comments
BIGG BOSS 12 HighLights: दीपक ने किया खुद को जख्मी, ‘हैप्पी क्लब’ के बाद बना एक और नया ग्रुप

बिग बॉस के घर में दीपक ठाकुर

रोहित ( Rohit Suchanti )   को श्रीसंत ( Sreesanth ) का फटिचर कहना पड़ा भारी। दीपिका ककर ( Dipika Kakar) की आंखों से फिर निकले आंसू। दोबारा से बिखरता हुआ नजर आया हैप्पी क्लब ( Happy Club) । रोमिल ( Romil Choudhary) ने लगाते है करणवीर बोहरा ( Karanvir Bohar) पर टूटा हैप्पी क्लब टूटने का आरोप। हैप्पी क्लब के बाद सामने आया एक और नया ग्रुप।दीपक कर देते है खुद को जख्मी। दीपिका को नहीं  होती झगड़े की खबर। दोस्त यदि आप किसी वजह से बिग बॉस ( Bigg Boss) का एपिसोड देखना मिस कर गए हैं तो हम आपके लिए लेकर आए है बिग बॉस 12 के एपिसोड की कुछ हाइलाइट्स…

बिग बॉस के घर में जैसे ही बजर बजता है वैसे ही बीबी स्कूल बस टास्क शुरू हो जाता है। इस दौरान रोमिल चौधरी सुरभि से बुरी तरह से झगड़ा करते हुए दिखाई देते है। इसके साथ ही रोमिल की करणवीर बोहरा और दीपक ठाकुर के साथ भी बीबी बस टास्क के दौरान लड़ाई हो जाती है। वहीं, मेघा और सोमी भी घर में हो रही लड़ाई के बीच पड़ जाते हैं। दीपक इस दौरान मेघा धड़े को टास्क में से हटाने के लिए कई तरीके अपनाते है।इस दौरान मेघा अपने आपा खो देती है और बैग को ही स्कूल बस से फेंक देती है।

फटिचर कहने पर हुआ बवाल…

एक बार फिर घर में श्रीसंत और रोहित की लड़ाई होती हुई दिखाई देती है। रोहित श्रीसंत को इतना चिढ़ा देते है कि श्रीसंत अपने गुस्से पर कंट्रोल खो देते और उन्हें थप्पड़ मारने के लिए आगे बढ़ते हैं। दरअसल रोहित सुचांती श्रीसंत को फटीचर इंसान बोलते देते हैं जो कि उन्हें पसंद नहीं आता।

दीपिका की आंखों से फिर निकले आंसू…

बीबी बस के अंदर भी श्रीसंत और रोहित के बीच का झगड़ा खत्म होता हुआ नजर नहीं आता है। लेकिन इस दौरान हैप्पी क्लब दीपिका ककर को अपना निशाना बनाता हैं जिसके चलते वो बुरी तरह से टूट जाती है और गुस्से में आकर बस से उतर जाती है। बाकी घरवालों के कई बार समझाने के बाद दीपिका फिर से टास्क में हिस्सा लेने के लिए आती है। दीपिका काफी इमोशनल हो जाती है औऱ रोना शुरू कर देती है। वो कहती है कि उन्होंने यहां तक आने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की थी। इसके अलावा दीपिका ककर अपनी फिलिंग मेघा और रोमिल के साथ शेयर करती हुई नजर आती हैं। रोमिल दीपिका को शांत करने की कोशिश करते है लेकिन सुरभि ऐसा कोई भी मौका नहीं छोड़ती जिससे दीपिका का गुस्सा बढ़ जाए।

फिर से बिखरा हैप्पी क्लब…

सुरभि राणा और दीपक ठाकुर जो अब तक दीपिका को अपना निशाना बना रहे थे वो इस बीबी टास्क में एक दूसरे के आमने सामने आ जाते हैं। दोनों के बीच में टास्क के दौरान काफी झगड़ा होता हुआ दिखाई देता। इस दौरान रोहित दीपिका को टास्क से हटा देते हैं जिसके चलते दीपिका बस के बाहर दुखी होकर बैठ जाती है। दीपिका को ऐसा देख सुरभि राणा उनके पास जाती है औऱ उन्हें शांत रहने की सलाह देती है लेकिन उल्टा दीपिका सुरभि से कहती है उन्हें सुरभि का झूठा सर्पोट नहीं चाहिए।

बीबी टास्क का बजर फिर से बजता है और दीपिका इस बार करणवीर बोहरा को अपने निशाने पर लेते हुए उन्हें टास्क से बाहर कर देती हैं। वहीं, दीपिक औऱ सुरभि के बीच भयंकर लड़ाई होते हुए दिखाई देती है। इस दौरान रोहित, दीपिका और सुरभि एक बार फिर एक दूसरे के आमने सामने आ जाते हैं। लड़ाई इतनी बढ़ जाती है कि रोहित बस से उतरने की सोच लेते हैं। वहीं, हैप्पी क्लब की ऐसी स्थिति को देखकर दीपिका और श्रीसंत खूब मजे लेते हुए नजर आते हैं।

करणवीर की वजह से टूटा हैप्पी क्लब…

वहीं, बीबी बस टास्क के दौरान करणवीर बोहरा खुद की चीजों का त्याग करने के लिए आगे आ जाते है लेकिन उनके इस कदम का मजाक दीपिका और जसलीन दोनों उड़ाते हुए नजर आते हैं। इसके बाद जैसे ही बजर बजाता है रोहित दीपिक को टास्क से बाहर कर देता है। वहीं, सुरभि- सोमी, करणवीर बोहरा- रोमिल में जबरदस्त तरीके से तकरार होते हुए नजर आती हैं। रोमिल करणवीर बोहरा पर ये आरोप लगता है कि उनकी वजह से हैप्पी क्लब टूटा है। वहीं, मेघा और जसलीन दीपक को उनके टास्क में रोल की वजह से इलजाम लगाते हुए नजर आते हैं। सुरभि और रोहित करणवीर बोहरा को डबल फेस कहती है।

सामने आया एप्पल पाई ग्रुप…

सोमी खान बुरी तरह से रोती हुई नजर आती है और दीपक के खिलाफ बीबी बस टास्क को लेकर कहती है। इसके साथ ही रोमिल, सोमी से माफी मांगते है। वो कहते है कि खुद को उससे दूर रखूंगा क्योंकि हैप्पी क्लब के लोग फिर उसे अपने निशाने पर ले लेते हैं। लेकिन दीपक औऱ सुरभि सोमी की बात का मजाक बनाते हैं। रोमिल कहते है मेघा से उनके एक अलग ग्रुप बनेगा उसका नाम होगा एप्पल पाई ग्रुप जिसमें सोमी और दीपक भी साथ होंगे।

दीपक करते हैं खुद को जख्मी…

सोमी के चुप होते ही दीपक बुरी तरह से घरवालों के सामने रोने लगते ऐसा इसलिए क्योंकि उन्हें लगता है कि घर में सारे फेक है। इसके बाद दीपक अपने मन की बात रोमिल से कहते हुए नजर आते हैं। दीपक सोमी से माफी तो मांगते है लेकिन सोमी उन्हें माफी नहीं करती। दीपक इस दौरान खुद को कमरे में बंद कर देते हैं और जोर-जोर से रोने लगते है सबके लाख समझाने के बाद भी वो बाहर नहीं निकलते लेकिन जब करणवीर बोहरा बोलते है कि यदि तुमने दरवाजा नहीं खोलो तो मैं दरवाज तोड़ दूंगा। बाद में दीपक दरवाज खोल देते है। वहीं, जब रोहित को दीपक के रोने के बारे में पता लगता है तो वे ये बात सुरभि को बताते हुए नजर आते हैं। सुरभि दीपक से बात करने की कोशिश करती है लेकिन इमोशनल दीपक कहते है कि यहां पर सब फेक हैं। दीपक इस दौरान खुद को जख्मी भी कर लेते हैं।

दीपिका को नहीं किसी की खबर….

वहीं, घर में जिस सदस्यों को इन सभी चीजों के बारे में पता नहीं होता वो होती है दीपिका ककर। दीपिका श्रींसत से पूछती है कि दीपक रो क्यों रहा है। तब श्रीसंत उन्हें बताते है कि दीपक अपनी हार नहीं स्वीकार रहा है और सोमी उसे माफी नहीं कर रही है तभी वो रो रहा है।

यहां देखिए बिग बॉस से जुड़ा वीडियो…

सलमान खान के गुस्से के जाल में श्रीसंत…

 

 

Leave a Reply