रील लाइफ की ‘सीता’ देबिना बनर्जी ने दिखाया बिकिनी अवतार, तो पति गुरमीत चौधरी ने किया मजेदार कमेंट

टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) विश सीरियल (Vish TV Serial) में अहम किरदार में नजर आ रही हैं। देबिना ने पहली बार छोटे पर्दे पर अपना बिकिनी अवतार दिखाया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
रील लाइफ की ‘सीता’ देबिना बनर्जी ने दिखाया बिकिनी अवतार, तो पति गुरमीत चौधरी ने किया मजेदार कमेंट
देबिना बनर्जी विश टीवी सीरियल में अहम किरदार निभा रही हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) को टीवी सीरियल रामायण में मां सीता का किरदार निभाने के लिए आज भी याद किया जाता है। देबिना ने काफी लंबे समय बाद छोटे पर्दे पर विश सीरियल (Vish TV Serial) से वापसी की है। इस सीरियल में वह अहम किरदार में नजर आ रही हैं। छोटे पर्दे पर पहली बार देबिना ने अपना बिकिनी अवतार दिखाया है। उन्होंने बिकिनी में अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की, तो पति गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) ने उसपर मजेदार कमेंट किया।

ब्लैक बिकिनी में देबिना बनर्जी का हॉट अवतार देख उनके पति गुरमीत चौधरी ने कमेंट किया, ‘घर आ जाओ।’ देबिना की इस तस्वीर को 26 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। सीरियल में बिकिनी पहनने को लेकर देबिना कहती हैं, ‘मैं पहले इसे लेकर नर्वस थी, लेकिन मैं जानती थी कि ये सीरियल की कहानी की डिमांड है। जिसके बाद मैंने बगैर किसी झिझक के ये सीन शूट किया।’

देबिना बनर्जी ने शेयर की बिकिनी में अपनी तस्वीर…

View this post on Instagram

Happy Friday. . 📸 @chaurasiya4652

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon) on

देबिना बनर्जी ने आगे कहा, ‘किसी भी सीरियल में कहानी की डिमांड पर एक्टर्स को फ्लेक्सिबल होना चाहिए। मुझे लगता है कि वक्त बदल रहा है, दर्शकों का नजरिया बदल रहा है और वो इसे स्वीकार कर रहे हैं। मेरे फैंस ने हमेशा मेरा सपोर्ट किया है।’ सीरियल की रेटिंग से जुड़े सवाल पर देबिना ने कहा, ‘रेटिंग मेरे लिए ज्यादा मायने नहीं रखती, लेकिन हां ये दूसरे लोगों के लिए जरूर मायने रखती है। मेरा मतलब प्रोड्यूसर और चैनल से है। मेरी परफॉर्मेंस पर मिली तारीफ मेरे लिए सबसे ज्यादा जरूरी है।’

टीवी पर भगवान राम का किरदार निभाने वाले गुरमीत चौधरी का कितना बदला लुक, देखिए तस्वीरें

कैसे शुरू हुई गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी की लव स्टोरी, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply