Debina Bonnerjee: देबिना बनर्जी ने सी-सेक्शन का वीडियो शेयर कर के अपनी जर्नी की शेयर, देखकर हो जाएंगे इमोशनल

हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सी-सेक्शन डिलीवरी करवाती नजर आ रही हैं. आइए आपको दिखाते हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Debina Bonnerjee: देबिना बनर्जी ने सी-सेक्शन का वीडियो शेयर कर के अपनी जर्नी की शेयर, देखकर हो जाएंगे इमोशनल

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी के घर हाल ही में बच्ची ने जन्म लिया. देबिना दूसरी बार मां बनी हैं. देबिना और गुरमीत एक ही साल में दो बच्चों के पैरेंट बन चुके हैं. 11 नवंबर 2022 को देबिना की दूसरी बेटी ने जन्म लिया. वहीं हाल ही में देबिना भारत की पहली सेलिब्रिटी बनी है जिन्होंने अपने सी-सेक्शन का पूरा वीडियो शेयर किया है. उनके इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने उनकी जमकर तारीफ की. यह भी पढ़ें: अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ का मोशन पोस्टर देख भड़के नेटिजंस, डायरेक्शन को लेकर सुनाई खरी खोटी

Debina and Gurmeet
Debina and Gurmeet

सी-सेक्शन का वीडियो किया शेयर

वहीं 19 नवंबर 2022 को एक बार देबिना ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपनी सी-सेक्शन डिलीवरी का एक वीडियो शेयर किया है. एक्ट्रेस के लिए बेटी को जन्म देना काफी मुश्किल भरा रहा है. वीडियो में नजर आता है कि गुरमीत चौधरी, देबिना की डिलीवरी से टेंशन में नजर आ रहे हैं. एक तरफ गुरमीत दूसरी बार पैरेंट बनने को लेकर एक्साइटेड हैं, तो दूसरी ओर परेशान भी हैं. पहले तो एक्ट्रेस के सारे चेकअप होते हैं. फिर देबिना को अंदर भेज दिया जाता है. वहीं, वीडियो के एक पार्ट में हॉस्पिटल के अंदर का नजारा भी दिखाया गया है. वीडियो में गुरमीत ने ऑपरेशन रूम के अंदर खड़े होकर फैंस को दिखाया कि देबिना की डिलीवरी कैसे हुई थी. डिलीवरी के दौरान गुरमीत अपनी पत्नी का हौसला बढ़ाते भी दिखाई दे रहे हैं.

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ खूब वायरल 

देबिना के इस वीडियो को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है. बता दें,  देबिना और गुरमीत की छोटी बेटी ने 7वें महीने में ही इस दुनिया में कदम रख दिया है. प्रीमेच्योर बेबी होने के कारण डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही थी. वीडियो को शेयर करते हुए देबिना ने एक नोट लिखा था और खुलासा किया था कि उनकी चमत्कारी बच्ची को दुनिया में आने की जल्दी थी. यह भी पढ़ें: बचपन में इस वजह से जया बच्चन ने अभिषेक और नव्या के बीच किया था भेदभाव, एक्ट्रेस ने खुद किया कुबूल!

देबिना ने शेयर की तस्वीरें 

देबिना ने फोटोज को शेयर करते हुए बताया कि उनके हाथ और पैर डिलीवरी के बाद से सूजे हुए हैं. उन्होंने साथ ही अपनी पोस्टपार्टम बेली की झलक भी दिखाई. बताया कि वो हर दिन बेहतर हो रही हैं. धीरे-धीरे ही सही लेकिन रिकवर कर रही हैं. अपने डिलीवरी के बाद अपने बैली की फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘ये सच है… जो चीजें आपकी जान नहीं ले पातीं, आपको और मजबूत बना देती हैं. पिछले कुछ महीने और दिन काफी मुश्किल थे. सलाहें… शारीरिक सीमाएं..और प्रोसीजरल मुश्किलें. मैंने इस सबका सामना किया है. मेरी पोस्टपार्टम बेली रिकवरी के रास्ते पर है.’

यह भी पढ़ें: अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ का मोशन पोस्टर देख भड़के नेटिजंस, डायरेक्शन को लेकर सुनाई खरी खोटी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply