Trending News: डायन निर्माता ने हड़पे टीना दत्ता के लाखों, टेरेंस लुईस ने किया रियालिटी शो पर बड़ा खुलासा

आज की ख़ास खबरें में (Aaj Ki Khas Khbaren) में आप देख रहे हैं कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) की अपने मामा गोविंदा (Govinda) की चुगली, बिग बॉस में होगी विशाल सिंह आदित्य (Vishal Aditya Singh) की वाइल्ड कार्ड एंट्री, गुलाबी बिकिनी में हॉट लगीं नीतिभा कौल (Nitibha Kaul), कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस (Terence Lewis) ने किया रियालिटी शो का बड़ा खुलासा, टीना दत्ता (Tina Dutta) के पैसे खा गया प्रोड्यूसर ?

Author   |     |     |     |   Updated 
Trending News: डायन निर्माता ने हड़पे टीना दत्ता के लाखों, टेरेंस लुईस ने किया रियालिटी शो पर बड़ा खुलासा
टीना दत्ता और टेरेंस लुईस की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

1. कृष्णा अभिषेक ने की अपने मामा गोविंदा की चुगली

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) की कॉमेडी बिंदास तरह की होती है। कृष्णा अपनी कॉमेडी में किसी का भी मजाक उड़ाने ने से नहीं चूकते। वे अपनी कॉमेडी के तौर पर ताना भी मार जाते हैं। कृष्णा ने अपने मामा गोविंदा तक नहीं छोड़ा। जी हाँ, कपिल शर्मा शो में मोतीचूर चकनाचूर फिल्म का प्रमोशन करने के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी पहुंचे हुए थे। ऐसे में अपने महिला किरदार में कृष्णा नवाज के साथ मस्ती करते हुए कहते हैं – मैं आपसे एक चुगली करना चाहती हूं। हाउसफुल-4 वाले जब आए थे वो आपको लेकर क्यों नहीं आए। मुझे लगता है कि वो लोग ही भगवान हैं। मैं आपकी दोस्त तुड़वाना चाहती हूं। मेरे को ना दरअसल जलन बहुत होती है. दोस्ती की खातिर आप लोग इतना काम कर रहे हैं मार्केट में, इधर खुद का मामा काम करने के लिए मना कर देता है। यानी कहीं ना कहीं गोविंदा ने कृष्णा के साथ काम करने के लिए मना किया होगा।

2. बिग बॉस में होगी विशाल सिंह आदित्य की वाइल्ड कार्ड एंट्री

सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस (Bigg Boss 13) में वाइल्ड कार्ड एंट्री की भरमार कुछ ज्यादा ही है। इस बार बिग बॉस के घर में जो शक्श वाइल्ड एंट्री करने जा रहा है उसका नाम है विशाल आदित्य सिंह। टीवी अभिनेता विशाल आदित्य सिंह बिग बॉस 13 के सातवें वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में घर के अंदर एंट्री करेंगे। विशाल बिग बॉस 13 के घर में वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान एंट्री लेने वाले हैं। बेगूसराय, ससुराल सिमर का, चंद्रकांता और कुल्फी कुमार बाजे वाला जैसे सीरियल में काम कर चुके विशाल अपनी एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली के साथ नच बलिये में सेकेण्ड रनअप रहे हैं। मधुरिमा के साथ विशाल की नोकझोंक ने नच बलिये शो को पॉपुलर किया था।

3. गुलाबी बिकिनी में हॉट लगीं नीतिभा कौल

बिग बॉस 10 में हिस्सा ले चुकीं दिल्ली की रहने वाली नितिभा कौल (Nitibha Kaul), अपनी हॉट अदाओं को लेकर सुखियों में रहती हैं। अपनी हालिया तस्वीरों में नितिभा दोस्तों के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में वह हॉट बिकिनी अवतार में भी नजर आ रही हैं। बता दें कि नीतिभा अब मॉडल बन चुकी हैं और माइन एन यूर वेडिंग शो नाम के फेमस ब्रैंड के लिए काम भी कर रही हैं।

View this post on Instagram

Est. 2009 #KaulFor27Shots

A post shared by Nitibha Kaul (@nitibhakaul) on

4. कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस ने किया रियालिटी शो का बड़ा खुलासा

कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस (Terence Lewis) कई डांस रियलिटी शो को जज कर चुके हैं लीज उन्होंने रियालिटी शो में चल रही गड़बड़ी को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा किया है। एक इंटरव्यू में टेरेंस ने कहा – वहां बहुत बड़ा खेल चलता है। आपको जीतने के लिए बहुत पैसे देने पड़ते हैं। वोटिंग अलग-अलग तरीकों से होती है। तो कंटेस्टेंट वोट पाने की हर संभव कोशिश करते हैं। लेकिन रियलिटी शो में कुछ बहुत टैलेंटेड लोग भी आते हैं। राघव जुयाल इसका अच्छा उदाहरण है। वो जीता नहीं था लेकिन इंडस्ट्री में आज भी काम कर रहा है। मुश्किल ये है कि टेरेंस का ये बिंदासपन कहीं उनको मुश्किल में ना डाल दे।

5. टीना दत्ता के पैसे खा गया प्रोड्यूसर ?

फेमा टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tina Datta) एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। इस बार उनका बयान शो के निर्माता के ऊपर है। टीना ने निर्माता पर उनकी फीस ना देने का आरोप लगाया है। जी हाँ, टीना दत्ता ने इस मामले को लेकर सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन में निर्माता के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई है। बता दें कि टीना दत्ता आखिरी बार डायन नामक सीरियल में नजर आईं थीं। जो कि अचानक ही बंद हो गया। मीडिया से बात करते हुए टीना ने कहा – शो के बंद हो जाने के बाद निर्माता ने मुझे 30 लाख रुपये का भुगतान करने से मना कर दिया। उनका कहना है कि इस बड़े सीरियल को चलाने पर उन्हें काफी नुकसान हुआ। मैं अब बड़ी मुश्किल में हूं। मैंने नया घर खरीदा है। मैंने कई तरह के लोन ले रखे हैं। अब मैं क्या करूं।

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें बिग बॉस की शेफाली बग्गा ने क्या कहा खेसारी लाल यादव की वाइल्ड एंट्री पर 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply