Dance plus 5 के विनर बनें 19 साल के रुपेश बाने, ट्रॉफी के साथ जीते इतने लाख रूपये

डांस प्लस 5 (Dance Plus 5) के विजेता रुपेश बाने (Rupesh Bane) हैं महज़ 19 साल के हैं और मुंबई से हैं, दिखी जीत की ख़ुशी और हाथ में थी मेहनत की ट्रॉफी!

  |     |     |     |   Published 
Dance plus 5 के विनर बनें 19 साल के रुपेश बाने, ट्रॉफी के साथ जीते इतने लाख रूपये

डांस प्लस 5 (Dance Plus 5) के विजेता रूपेश बाने बन गए हैं। 19 वर्षीय प्रतियोगी रुपेश मुंबई से आए थे और रुपेश मास्टर धर्मेश येलांदे की टीम में थे और सीरियल के शुरुआत से ही अच्छा परफॉर्म कर रहे थे। फिनाले की रेस में जनम डांस ग्रुप, संचिता-सुब्रत और दीपिका-रूपेश गए थे और रुपेश ने इस जंग में बाजी मार ली। वहीं जनम डांस ग्रुप फिनाले में फर्स्ट रनरअप रहा। विजेता की घोषणा मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने की।

डांस प्लस 5 का खिताब जीतने पर रूपेश बाने को चमचमाती ट्रॉफी के साथ 15 लाख रुपये का इनाम भी दिया गया। डांस प्लस 5 से उनकी सबसे अच्छी याद के बारे में पूछे जाने पर, रूपेश ने कहा कि एक चीज़ को याद करना मुश्किल होगा क्योंकि पूरी यात्रा मेरे लिए काफी यादगार रही है। आशा है कि डांस प्लस 5 के विनर बनने के बाद रुपेश के करियर में अच्छा बदलाव आएगा और उन्हें आने वाले समय में काफी अच्छे प्रोजेक्ट मिलें!

मेकर्स ने इसे डांस प्लस 5 ब्लॉकबस्टर फिनाले कहा क्योंकि शो में उनके मेहमानों की अच्छी-खासी कतार थी। दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और मिथुन चक्रवर्ती, गायक गुरु रंधावा, और बागी 3 के सितारे टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर ने डांस प्लस 5 की भव्य रात को और भी ग्रैंड बनाया।

फाइनलिस्ट और कैप्टन करिश्मा चव्हाण, सुरेश मुकुंद, धर्मेश येलांदे और पुनीत पाठक ने भी ग्रैंड फिनाले के लिए स्पेशल परफॉरमेंस दी। सुपर जज रेमो डिसूजा ने भी अपने डांस मूव्स दिखाए। गायक गुरु रंधावा ने यहाँ अपना लोकप्रिय गीत ‘पटोला’ गाया, जबकि मिथुन ने श्रद्धा कपूर के साथ डांस किया।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply