रफ्तार ने दिखाया कैसी चल रही है डांस इंडिया डांस के सेटअप की तैयारी, वीडियो में देखिए कैसा दिखेगा DID का मंच

रैपर रफ्तार डांस इंडिया डांस (Dance India Dance Battle Of The Champ) के सेट को तैयार करने वाले और सेट की तैयारी के बारे में एक वीडियो दिखा रहे हैं और वीडियों में बता रहे हैं कि कौन सी जगह पर कौन बैठेगा और कौन-कौन सी टीमें होंगी।

Author   |     |     |     |   Updated 
रफ्तार ने दिखाया कैसी चल रही है डांस इंडिया डांस के सेटअप की तैयारी, वीडियो में देखिए कैसा दिखेगा DID का मंच
करीना कपूर, बोस्को और रफ्तार। (फोटोः इंस्टाग्राम)

डांस इंडिया डांस बैटल ऑफ द चैंप (Dance India Dance Battle Of The Champ) के जरिए एक्ट्रेस करीना कपूर टीवी पर डेब्यू करने जा रही हैं। करीना कपूर की एक दिन पहले शो के शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें वायरल हुई। वहीं आज वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे रैपर रफ्तार ने तैयार किया है। इस वीडियो में वह डांस इंडिया डांस के सेट को तैयार करने वाले और सेट की तैयारी के बारे में दिखा रहा हैं और वीडियों में बता रहे हैं कि कौन सी जगह पर कौन बैठेगा और कौन-कौन सी टीमें होंगी।

इस वीडियो में वह डांसिंग टीम (DID Teams) के नाम बता रहे हैं। साउथ के थलाइवा, ईस्ट के टाइगर, नॉर्थ के नवाब। इतना ही नहीं वह बताते हैं कि स्टेट के नीचे की तरफ 120 कैमरे लगे हैं। दूसरे वीडियो में शो के दूसरे जज बोस्को के से रुबरू करवाते हैं। इस दौरान दोनों काफी हंसी मजाक करते हैं। और सेट को तैयार करने वालों की तारीफें करते हैं। बोस्को कहते हैं कि यह ये सभी लोग सेट के सबसे जरूरी लोग हैं और इन्हीं के लिए हम लोग रह रहे हैं।

यहां देखिए जीटीवी का इंस्टाग्राम पोस्ट-

इसके बाद, रफ्तार जज सीट पर बैठी करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) के पास जाते हैं और उनसे बातचीत करते हैं। करीना कपूर कहती हैं कि उन्हें लगता कि वह बोस्को और रफ्तार के बीच वह अकेली ग्लैमरस हैं। इसके बाद वह अपनी ड्रेस को लेकर कहती है उनको इसका कोई आइडिया नहीं था। इस पर रफ्तार कहते है कि वह सही बोल रही हैं। करीना नवाब परिवार की हैं और राजशाही परिवार की एक्ट्रेस हैं।

Dance India Dance: करीना कपूर का दिखा दिलकश अंदाज

यहां देखिए करीना कपूर से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply