दीपक कलाल की सरेराह हुई जबरदस्त पिटाई, रोते-बिलखते यूं मांगते रहे माफी, VIDEO वायरल

दीपक कलाल के साथ मारपीट का वीडियो  सोशल मीडिया पर वायरल हो गए है। दीपक कलाल को नंदल से भीख मांगते हुए देखा जा सकता है। उनकी पिटाई इसलिए की गई ताकि वह सोशल मीडिया पर कॉमेडी करना छोड़ दें। इस पर अब राखी सावंत का रिएक्शन आया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
दीपक कलाल की सरेराह हुई जबरदस्त पिटाई, रोते-बिलखते यूं मांगते रहे माफी, VIDEO वायरल
दीपक कलाल की पिटाई पर राखी सावंत का रिएक्शन

कॉमेडियन दीपक कलाल के साथ गुड़गांव में बीच सड़क पर बुधवार की रात एक घटना घटी। दीपक नांदल नाम के एक व्यक्ति ने उनके साथ बुरी तरह से मारपीट की। पहले तो उसने  दीपक कलाल को गाड़ी में से नीचे उतारा, फिर अपने दोस्तों के साथ मिलकर उनकी पिटाई करना शुरु कर दी। इस दौरान दीपक कलाल बेबस होते हुए नजर आ रहे थे। दीपक नांदल ने मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। वीडियो के शेयर होते ही ये बात आग की तरह चारों तरफ फैल गई।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दीपक नांदल दीपक कलाल को कार से पहले नीचे उतारते है। दीपक कलाल के नीचे उतरते ही वो उसे थप्पड़ मारने लगते हैं। इस दौरान दीपक कलाल बुरे तरह से डर जाते हैं। दीपक नांदल दीपक कलाल से उनका फोन मांगते हैं, जिसके बाद दीपक कलाल कार से फोन लेकर उनके सामने खड़े हो जाते हैं।

दीपक नांदल उन्हें कहते हैं कि सबसे पहले वो अपना सोशल मीडिया उन्हें दिखाए। दीपक नंदल कहते दीपक कलाल से कहते है कि आज के बाद वो इस तरह की कॉमेडी नहीं करेंगे इस बात को वो लाइव वीडियो में अपनी कहें। वीडियो में दीपक कलाल को नंदल से भीख मांगते हुए भी देखा जा सकता है, लेकिन फिर भी वो एंड तक उन्हें मारना नहीं छोड़ते हैं। दीपक नांदल उनकी पिटाई इसलिए करते है ताकि वह सोशल मीडिया पर कॉमेडी करना छोड़ दें।

यहां देखिए दीपक कलाल की पिटाई का वीडियो…

https://www.facebook.com/hindirush/videos/327556411303324/

वहीं, कई ट्विटर यूजर्स ने दीपक कलाल की पिटाई के वीडियो पर दिल्ली पुलिस को ध्यान दिलाया है। अब देखते हैं कि अधिकारी उसके खिलाफ कार्रवाई करते हैं या नहीं। इतना ही नहीं दीपक नंदल को इस आपराधिक कदम के लिए ऑनलाइन समर्थन भी मिल रहा है। वहीं, आपको बता दें कि नांदल एक संगीत निर्माता होने का दावा करते हैं। उनकी प्रोफाइल इस बात की ओर इशारा करती है कि उन्होंने बादशाह की चुल्ल और जिमी चू जैसे लोकप्रिय संगीत वीडियो पर काम किया है।

दीपक कलाल की पिटाई पर राखी सवांत का रिएक्शन…

बीच सड़क पर हुई दीपक कलाल की पिटाई पर राखी सावंत ने भी अपना रिएक्शन दिया। राखी सावंत ने एक वीडियो में कहा, ‘हेलो दोस्तों मुझे अभी पता चला है कि दीपक कलाल को पिटा गया है। ये दुख की बात है कि लोग कानून हाथ में ले रहे हैं। मुझे लगता है हमारे देश में कानून, पुलिस नाम की कोई चीज नहीं है। इसलिए लोग खुद कानून हाथ में ले रहे हैं। मैं मानती हूं की दीपक कलाल ने बहुत गलत काम  किया है। मैं मानती हूं कि उन्हों किसी पेड़ में टॉयलेट करके ये कहा है कि ये रियल प्रोटीन है। ये मैं जानती हूं कि उन्होंने बेहद ही एक गलत कदम उठाया है। क्योंकि हमे स्वच्छ भारत करना चाहिए मोदी जी की बात माननी चाहिए।’

‘गंदगी नहीं करनी चाहिए। लेकिन ऐसे कानून को हाथ में लेना बेहद ही गलत काम है। ये बहुत ही घटिया है। यदि आपको ये लगता है कि दीपक कलाल ने कुछ गलत किया है तो आप पुलिस स्टेशन  जाइए। न की किसी कमजोर आदमी पर चार पांच लोग मिलकर उसे मारे। हार्दिक पांड्य ने भी बुरा कहा। कहां गए मी टू मूवमेंट वाले। कुछ लोग रेप भी करते है छोटी-छोटी बच्चियों का तब ये लोग कहां सो रहे थे। मैं मानती हूं दीपक कलाल ने गलत किया है। तो उसके लिए कानून है। यदि हर इंसान कानून को हाथ में लेगा तो क्या जरूरत है कानून की। तो कोर्ट बंद हो जाना चाहिए। ये सब चीजें नहीं होनी चाहिए इन सभी पर यहीं रोक लगा देनी चाहिए। ये था मेरा रिएक्शन दीपक कलाल की पिटाई पर।’

यहां देखिए राखी सावंत का रिएक्शन…

Deepak Kalal की सरेआम बीच सड़क पर हुई पिटाई, देख Rakhi Sawant हुईं आग बबूला, जानिए क्या है पूरा मामला#HINDIRUSH #DEEPAKKALAL #RAKHISAWANT

Posted by HindiRush on Wednesday, January 16, 2019

कौन है दीपक कलाल ?

दीपक कलाल को यदि अच्छे से जानना है तो उनका सोशल मीडिया अकाउंट देखिए। उन इंस्टाग्राम पर वीडियो और तस्वीरें हर चीज बयां कर देगी। वहीं, दीपक कलाल ने बिग बॉस 12 का ऑफर तक ठुकरा चुके हैं। दीपक कलाल इस वक्त 45 साल के हैं। वह मूल रुप से पुणे के रहने वाले हैं।2011 में एक वीडियो आया था मोदी जी मैं आपको पप्पी दूंगा। इसके बाद से ही वह चर्चा में बने हुए हैं। यहां तक की वह इंडियाज गॉट टैलेंट में भी नजर आ चुके हैं।

यहां देखिए दीपक कलाल से जुड़ा हुआ वीडियो…

यहां देखिए दीपक कलाल के पोस्ट…

अपनी मां के साथ दीपक कलाल…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply