कार एक्सीडेंट में बाल-बाल बचे कॉमेडियन अली असगर, मदद के लिए मुंबई पुलिस का ऐसे किया शुक्रिया

एक्टर अली असगर ने बताया कि मैं अपनी कार में वाईएस वसिग्नल का इंतजार कर रहा था, तभी अचानक एक तेज स्पीड से गाड़ी चला रहे एक व्यक्ति ने अपनी कार मेरी कार में घुसा दी।

अली असगर की कार का हुआ एक्सीडेंट ( फोटो साभार इंस्टाग्राम)

एक्टर और कॉमेडियन अली असगर ने अपनी साथ हुई दुर्घटना के बारे में लोगों को बताया है, जिसे सुनकर उनके फैंस को झटका लग सकता है। दरअसल अली असगर ने बताया कि उनकी कार का एक्सीटेंड हो गया था और उस समय मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने उनकी काफी मदद की थी। एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट का सहारा लेते हुए मुंबई पुलिस और उस पुलिस अधिकारी का शुक्रियादा भी किया जिसने उनकी मदद की थी। अली असगर द कॉमेडी शो विद कपिल शर्मा में दादी का किरदार निभा चुके हैं।

एक्टर अली असगर ने इंडिया फ़ोरम को बताया कि, ‘मैं अपनी कार में वाईएस वसिग्नल का इंतजार कर रहा था, तभी अचानक एक तेज स्पीड से गाड़ी चला रहे एक व्यक्ति ने अपनी कार मेरी कार में घुसा दी। मेरी कार का बूट पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और उसी के चलते मैंने भी अपने कार पर कंट्रोल खो दिया था। आगे अली असगर ने खुलासा किया कि एक्सीडेंट इतना बुरा था कि उनकी कार उस ट्रक में जा घुसी जो उनके आगे था। इस प्रक्रिया में, अली की कार का बोनट भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था। अपनी बात में अली ने आगे कहा, ‘पुलिस का धन्यवाद जो तुरंत मेरे बचाव में आई। मैं अब ठीक हूं।’ इस तरह के हालतों में मदद करने के लिए एक्टर ने एक पुलिस अधिकारी को भी धन्यवाद कहा।

यहां देखिए अली असगर का ट्विट…

ऐसा कहा जा है कि  यह घटना दक्षिण मुंबई में घटी थी। अली ने अपने ट्वीट में लिखा,’ बस पाइधोनी पुलिस स्टेशन का शुक्रिया अदा करना चाहता था खासकर तो पीएसआई लीलाधर पाटिल का। उनकी बेहतरीन समझ और मददगार होने के लिए। मेरी कार का एक्सीडेंट हो गया था लेकिन जिस तरह से उन्होंने सिचुएशन को हैंडल किया वह काफी तारीफ के काबिल था। थैंक यू पीएसआई पाटिल।,’ अली असगर एक बेहतरीन कॉमेडियन रह चुकें हैं जो कई फिल्मों और शोज में नजर आ चुकें हैं। उनमें से एक कपिल शर्मा का शो भी था।

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी हुई खबरें…

 

 

Leave a Reply