कलर्स ने एक मजबूत कल के लिए भारत के साथ मिलकर किया काम

शुभारम्भ की पेशकश करने वाले अपने नए फिक्शन के लॉन्च को चिह्नित करते हुए, कलर्स ने रूबल नागी आर्ट फाउंडेशन (आरएनएएफ) के साथ मिलकर लंबे इको-फ्रेंडली बेड लिनन का निर्माण किया।

Author   |     |     |     |   Updated 
कलर्स ने एक मजबूत कल के लिए भारत के साथ मिलकर किया काम
कलर्स ने एक मजबूत कल के लिए भारत के साथ मिलकर काम किया

शुभारम्भ (Shubharambh) की पेशकश करने वाले अपने नए फिक्शन के लॉन्च को चिह्नित करते हुए, कलर्स ने रूबल नागी आर्ट फाउंडेशन (आरएनएएफ) के साथ मिलकर लंबे इको-फ्रेंडली बेड लिनन का निर्माण किया। देश भर के कलाकारों के लिए एक मंच प्रदान करना महत्वपूर्ण है, और एक मजबूत सहयोगी पहल और यह हमारे समुदाय के कल्याण में कैसे योगदान देता है। कलर्स ने हमेशा समाज की सामूहिक प्रगति में विश्वास किया है और उपभोक्ताओं को एक साथ मजबूत बनाने के लिए जमीनी स्तर पर पहुंचता है। इसलिए, इस पहल के हिस्से के रूप में, लिनन को उन लोगों के बीच महसूस किया जाएगा। यद्यपि एक-दूसरे की प्रकृति अलग है, राजा और रानी की यात्रा जिसने एक साथ जादू पैदा किया है, लॉन्च में चित्रित किया गया है। शो को एक और एक ग्यारह की शक्ति से सम्मानित किया गया है और यह कार्यक्रम निश्चित रूप से भारत को एक मजबूत कल के लिए एक साथ लाएगा।

रानी की भूमिका निभाने वाली महिमा मखवाना ने कहा, “मुझे कलर्स द्वारा शुरू और शो के मूल में से एक और एक ग्यारह में शामिल होने पर गर्व है। मेरा व्यक्तिगत रूप से मानना ​​है कि किसी भी लक्ष्य को प्राप्त करना बहुत आसान है अगर लोग मजबूत ताकतों को बनाने के लिए एक साथ आते हैं। मैं इस पहल के लिए कलर्स और रुबल नागी आर्ट फाउंडेशन को शुभकामनाएं देती हूं, और मुझे उम्मीद है कि हम इस अभियान के माध्यम से लाखों लोगों को एक साथ मिलेंगे और प्रेरित करेंगे।

अक्षित सुखिजा ने राजा की भूमिका स्वीकार करते हुए कहा, "एक मजबूत भारत का निर्माण करना कलर्स और रूबल नागी आर्ट फाउंडेशन की एक बहुत ही फायदेमंद पहल है। मैं सभी को शुभकामना देता हूं कि वे सबसे बड़ा इको-फ्रेंडली बेड लिनन पहनें एक और ग्यारह असाधारण गतिविधियां समुदाय को वापस देने के लिए असाधारण कदम है, यह कल के लिए शानदार शुरुआत है।”

रूबल नागी आर्ट फाउंडेशन के संस्थापक, रूबल नागी ने कहा;हम शो शुभारम्भ के लॉन्च पर कलर्स के साथ सहयोग करने के लिए उत्सुक हैं – एक संदेश जो मजबूत साझेदारी पर व्यवहार को बदल देता है। कलर्स ने जमीनी स्तर पर सबसे ज्यादा सामाजिक मुद्दों को दिखाते हुए दर्शकों के साथ जुड़ा है, और हमने अपनी अनूठी पहल के माध्यम से आरएनएएफ में भी ऐसा ही किया है। कार्यक्रम पूरे देश में गाँवों और कॉटेज में लाखों पुरुषों और महिलाओं को अपना कौशल दिखाने का अवसर प्रदान करेगा और उस समय जरूरतमंद लोगों को मदद भी प्रदान करेगा। इस सहयोग के साथ, हमें विश्वास है कि हम कई लोगों तक पहुँचने में सक्षम होंगे और एक दूसरे को आगे आने के लिए प्रोत्साहित करेंगे।”

रूबल नागी आर्ट फाउंडेशन पूरे भारत में कला कार्यशालाएँ आयोजित करता है और अकेले मुंबई में 32 किंडरगार्टन संचालित करता है। फाउंडेशन का उद्देश्य कला के माध्यम से समाज में बदलाव लाना है। उदाहरण के लिए, उनकी नवीनतम पहल, ‘मिसाले मुंबई’ देश में पहली बार एक झोपड़ी को चित्रित करने के लिए है, जिसमें उन्होंने 2,000 से अधिक घरों को चित्रित किया है और अपना काम जारी रखे हुए है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle

Mamta Hatle


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply