बंद होने जा रहा है कलर्स टीवी का सीरियल ‘दास्तान ए मोहब्बत’, तीन महीने बाद मेकर्स ने लिया ये बड़ा फैसला

कर्लस टीवी (Colors Tv) पर तीन महीने पहले शुरु हुआ सीरियल दास्तान ए मोहब्बत  (Dastaan E Mohabbat) अब बंद होने जा रहा है। सलीम (Salim) -अनारकली (Anarkali) की खूबसूरत प्रेम कहानी पर बने इस सीरियल  (Serial) को दर्शको ने उस तरह से प्यार नहीं दिया जितनी की उम्मीद की जा रही थी।

Author   |     |     |     |   Published 
बंद होने जा रहा है कलर्स टीवी का सीरियल ‘दास्तान ए मोहब्बत’, तीन महीने बाद मेकर्स ने लिया ये बड़ा फैसला
दास्तान ए मोहब्बत के स्टार कास्ट

कर्लस टीवी (Colors Tv) पर तीन महीने पहले शुरु हुआ सीरियल दास्तान ए मोहब्बत  (Dastaan E Mohabbat) अब बंद होने जा रहा है। सलीम (Salim) -अनारकली (Anarkali) की खूबसूरत प्रेम कहानी पर बने इस सीरियल  (Serial) को दर्शको ने उस तरह से प्यार नहीं दिया जितनी की उम्मीद की जा रही थी। ऐसे में मजबूर होकर इस सीरियल के मेकर्स ने ये कदम उठाने का फैसला किया है। ऐसा कहा जा रहा है कि इस सीरियल की बजाए अब दूसरा सीरियल गठबंधन आने वाला है।

सीरियल दास्तान ए मोहब्बत के मेकर्स के इस फैसले के बाद सीरियल का आखिरी एपिसोड शुक्रवार को शूट किया जाना था। दरअसल इस मामले में स्पॉटब्वॉय के मुताबिक, दास्तान ए मोहब्बत के प्रोड्यूसर अनिरुद्ध पाठक ने कहा,’ मैं दर्शकों के फैसले का पूरी तरह से सम्मान करता हूं। लेकिन सीरियल को इस तरह से बंद करना थोड़ा दुखद है। ऐसे में हमारी ये कोशिश है कि इसी स्टारकास्ट के साथ हम इसे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करें। ऐसा करते वक्त सीरियल की स्टोरी में किसी भी तरह का कोई बदलाव नहीं होगा।’ वहीं, इससे पहले इस सीरियल के टाइम को चेंज करने की खबरें भी आई थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वैसे इस सीरियल ने अपने कुछ फैंस तो जरुर बनाए हैं।

सीरियल दास्तान ए मोहब्बत स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें शाहीर शेख और सोनारिका भदौरिया मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं। वहीं, एक और रिपोर्ट के मुताबिक ऐसा कहा जा रहा है कि इस सीरियल की बजाए अब ‘गठबंधन’ को ऑन एयर किया जाएगा। सीरियल गठबंधन में एक गुजराती आईपीएस ऑफिसर और मुंबई के डॉन के बीच प्यार को दिखाया जाएगा। हाल ही में इस सीरियल के कुछ प्रोमो जारी कर दिए गए हैं। इतना ही नहीं बिग बॉस 12 में भी इस सीरियल का प्रमोशन किया गया था।

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी कुछ खबरें…

यहां देखिए सीरियल दास्तान ए मोहब्बत से जुड़े पोस्ट…

पर्दे के पीछे कुछ ऐसे होती है मस्ती…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply