द कपिल शर्मा शो में हुई चंदन प्रभाकर की वापसी, चंदू चाय वाला नहीं बल्कि इस अवतार में आएं नजर

द कपिल शर्मा शो से कॉमेडियन चंदन प्रभाकर काफी वक्त से गायब थे, इस बार वो एक महिला के रोल में लोगों को नजर आएंगे। वहीं, कपिल शर्मा एक बूढ़े व्यक्ति के अवतार में नजर आएं जो की दुल्हें बने हुए थे।

the Kapil Sharma Show
चंदन प्रभाकर की हुई द कपिल शर्मा शो में वापसी ( फोटो साभार - इंस्टाग्राम)

द कपिल शर्मा शो इस टीवी टीआरपी के साथ-साथ लोगों के बीच जबरदस्त तरीके से छाया हुआ है। इस शो में कुछ वक्त से कपिल शर्मा के दोस्त और कॉमेडियन चंदन प्रभाकर गायब थे, लेकिन अब उनके फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। कपिल शर्मा के शो में एक बार फिर चंदन प्रभाकर नजर आने वाले हैं। इस बार वो चंदू चाय वाला नहीं बल्कि एक महिला के किरदार में नजर आएंगे।

द कपिल शर्मा शो की पूरी टीम इस वक्त होली स्पेशल एपिसोड के लिए शूटिंग कर रही है। टीम में भारती सिंह, कीकू शारदा के साथ चंदन प्रभाकर नजर आ रहे हैं। कपिल शर्मा ने एपिसोड की शूटिंग से जुड़ी एक झलक अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए लोगों के साथ शेयर की है। पोस्ट में होली स्पेशल शूट कर रही पूरी टीम की एक तस्वीर शेयर की गई है। शो में हमेशा से ही चंदू चाय वाला बनने वाले चंदन प्रभाकर इस बार एक महिला के अवतार में नजर आएं हैं। तो वहीं, कपिल शर्मा एक  बूढ़े दूल्हे के अवतार में दिखाई दिए है, जिन्होंने पैसों वाली माला पहनी हुई है।

यहां देखिए चंदन प्रभाकर का नया अवतार…

वहीं, कुछ समय पहले कॉमेडियन चंदन प्रभाकर ने लोगों को महाशिवरात्रि की बधाई अपने एक पोस्ट के जरिए दी थी। उनके पोस्ट पर एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा,’ हैप्पी महाशिवरात्री चंदन जी, आप एक महान कलाकार है और आपको कभी भी हरा नहीं सकता है। आप वापस शो में जल्दी आएं। हम आपको काफी मिस कर रहे हैं। हम सब चंदू से बहुत प्यार करते हैं। फैंस के इस बात का जवाब देते हुए चंदन प्रभाकर ने लिखा,’ हैलो एकता आपके प्यार के लिए आपका बहुत शुक्रिया। मैं किसी भी एपिसोड को जानकर मिस नहीं करता हूं। लेकिन शायद मेरा किरदार अब खास प्रभाव नहीं छोड़ पा रहा है। इसलिए वे मुझे एपिसोड में नहीं ले रहे हैं। आपको मेरी तरफ से बहुत सारा प्यार और शुभकामनाएं। वेल चाहे कुछ भी हो हम तो चंदन को वापस शो में देखकर काफी खुशी हो रही है।

यहां देखिए कपिल शर्मा से जुड़ा हुआ  वीडियो…

Leave a Reply