चाहत खन्ना ने उर्फी जावेद को दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा- ‘बीवी या मां बनने के लायक नहीं, सेमी न्यूड…’

उर्फी जावेद (Urfi Javed) और ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ सीजन 1 फेम चाहत खन्ना एक बार फिर से आमने-सामने आ गई हैं. इस बार चाहत खन्ना ने उर्फी को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

  |     |     |     |   Updated 
चाहत खन्ना ने उर्फी जावेद को दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा- ‘बीवी या मां बनने के लायक नहीं, सेमी न्यूड…’

Urfi Javed and Chahatt khanna Controversy: बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) और ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ सीजन 1 फेम चाहत खन्ना एक बार फिर से आमने-सामने आ गई हैं. इस बार चाहत खन्ना ने उर्फी को मुंहतोड़ जवाब दिया है. उर्फी ने ठग सुकेश चंद्रशेखर के मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर चाहत पर निशाना साधा था लेकिन उनका ये दांव लगता है उल्टा ही पड़ गया.

अब चाहत खन्ना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए उर्फी जावेद पर निशाना साधा है. उन्होंने अपनी इस पोस्ट में लिखा है कि ‘बिना सच जाने किसी तरह की पब्लिसिटी के लिए बीच में कूद पड़ना खुद का बेवकूफ बनाने का अच्छा तरीका है. यह भी पढ़े: शॉर्ट ड्रेस में ‘कुमकुम भाग्य’ की मृणाल ठाकुर ने फ्लॉन्ट किया अपना हॉट लुक, देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने!

इसी के साथ ही चाहत खन्ना ने आगे लिखा किसी ब्रेनलेस से क्या बहस करना. अकल होती तो काम करती या शूट करती, ना कि सेमी न्यूड स्पॉटिंग करती. चलो कोई नहीं, आप तो आंटी, बीवी या मां के लायक तो हो नहीं, अब दूसरों को ही आंटी बोलकर खुश हो जाओ. अल्लाह आपको अक्ल दे.’

बता दें इससे पहले चाहत खन्ना पर निशाना साधते हुए उन्हें जवाब देते हुए लिखा कि ‘मैंने तुम्हें सॉरी तुम्हारे डाइवोर्स के बारे में बात करने को लेकर बोला था. एक रेंडम इंसान से जेल में जाकर पैसे और गिफ्ट्स लेने के लिए आखिर मैं तुम्हें सॉरी क्यों बोलूंगी. अब खुद को शर्मिंदा करना बंद करो. यह भी पढ़े: Nishi Singh Bhadli Death: ‘कुबूल है’ फेम निशी सिंह भादली का निधन, पैरालिसिस अटैक ने ली जान

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही उर्फी जावेद और चाहत खन्ना की सोशल मीडिया पर बहस हुई थी. इस बहस की शुरूआत चाहत खन्ना ने ही की थी. चाहत ने उर्फी पर आरोप लगाया था कि चाहत ने कहा था उर्फी, पैपराजी को अपनी तस्वीरें क्लिक करने के लिए पैसे देती हैं.

यह भी पढ़े: Giorgia Andriani Photos: मलाइका अरोड़ा पर भारी पड़ी अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी की बोल्डनेस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply