चाहत खन्ना की कार पर नशे में धुत लोगों ने किया हमला, इस एक्ट्रेस ने दिखाई ऐसी हिम्मत जानकर करेंगे सलाम

होली के दिन नशे में धुत करीब 10-12 लोगों ने चाहत खन्ना की कार पर हमला बोल दिया। उन लोगों ने चाहत खन्ना के साथ बुरा व्यवहार किया, ड्राइवर को मारा और गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए। लेकिन ये एक्ट्रेस उनसे डरी नहीं, बल्कि उनका डटकर सामना किया।

Author   |     |     |     |   Updated 
चाहत खन्ना की कार पर नशे में धुत लोगों ने किया हमला, इस एक्ट्रेस ने दिखाई ऐसी हिम्मत जानकर करेंगे सलाम
चाहत खन्ना (फोटो:इंस्टाग्राम)

होली का त्योहार खुशियों से भरा होता है, लेकिन कई बार उदंड किस्म के लोग अपनी गलत हरकतों से खुशनुमा माहौल को गंभीर बना देते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ होली के दिन टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना के साथ।

सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ में नजर आ चुकी एक्ट्रेस खन्ना कुछ दिनों पहले अपने पति और तलाक को लेकर सुर्खियों में थी। उन्होंने अपने पति पर मारपीट और यौन शोषण का आरोप लगाया था। एक बार फिर ये एक्ट्रेस खबर में हैं और इस बार वजह इनकी बहादुरी की है। होली के दिन उन्होंने जिस तरह से नशे में धुत लोगों का सामना किया वो आपको भी जरूर जानना चाहिए।

जानिए क्या हुआ चाहत के साथ और कैसे किया सामना
होली के दिन मलाड के पास करीब 7 बजे शाम को नशे में धुत करीब 10-12 लोगों ने चाहत खन्ना की कार पर हमला बोल दिया। उन लोगों ने चाहत खन्ना के साथ बुरा व्यवहार किया, ड्राइवर को मारा और गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए। लेकिन ये एक्ट्रेस इन सबसे डर कर चुप नहीं बैठीं, बल्कि कार से निकलकर उन लोगों को चप्पल से मारना शुरू कर दिया। बिना डरे वो जिस तरीके से उन लोगों का सामना किया वाकई में इसके लिए काफी हिम्मत चाहिए। चाहत की इस हिम्मत और जज्बे को सलाम है।

पति से हो चुका है इस एक्ट्रेस का तलाक
कुछ वक्त पहले ही चाहत खन्ना का अपने पति से तलाक हो चुका है। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके पति फरहान मिर्जा उन पर शक और मारपीट के साथ जबरदस्ती भी करता था। इनकी दो बेटियां भी हैं। 2013 में इनकी शादी हुई थी। ये चाहत की दूसरी शादी थी। उन्होंने बताया कि दूसरी बार अपनी शादी टूटने के डर से ये काफी सालों तक ये प्रताड़नाएं सहती रहीं, लेकिन जब ये बर्दाश्त से बाहर हो गया तो आवाज उठाने की ठानी और फरहान से अलग होने का फैसला लिया।

वीडियो में देखिए टीवी जगत की खास खबरें…

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 8527682804
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply