Cannes 2019: हिना खान रेड कार्पेट पर वॉक करने को लेकर हुईं ट्रोल, तो सलमान खान का आया कुछ ऐसा रिएक्शन

कान्स फिल्म फेस्टविल( Cannes Film Festival 2019) के रेड कार्पेट (Red Carpet) पर वॉक करने को लेकर हिना खान ( Hina Khan) को ट्रोल किया जा रहा है, ऐसे में जब सलमान खान (Salman Khan) से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कुछ ऐसा रिएक्शन दिया।

Author   |     |     |     |   Updated 
Cannes 2019: हिना खान रेड कार्पेट पर वॉक करने को लेकर हुईं ट्रोल, तो सलमान खान का आया कुछ ऐसा रिएक्शन
हिना खान के स्पोर्ट में उतरे सलमान खान (फोटो साभार- मानव/वायरल)

कान्स फिल्म फेस्टविल (Salman Khan) के रेड कार्पेट पर जहां जलवा बिखेरने के चलते हिना खान (Hina Khan) की जबरदस्त तारीफ हुई। तो वहीं, कुछ लोगों ने उन्हें इसको लेकर ट्रोल भी किया। ऐसा करने वालों में से एक फिल्मफेयर मैगजीन (Filmfare Magazine) के एडिटर जितेश पिल्लई (Jitesh Pillai)  भी थे। जितेश पिल्लई ने हिना खान की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था कि कान्स अचानक से चांदीवाला स्टूडियों बन गया? जितेश पिल्लई की ये बात हिना खान के दोस्त करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) और अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई। ऐसे में दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए जितेश पिल्लई को फटकार लगा दी। इतना ही नहीं बिग बॉस (Bigg Boss) के होस्ट सलमान खान ( Salman Khan)ने भी इस मुद्दे पर अपनी बात रखी।

भारत (Bharat Movie) के नए गाने जिंदा के सॉन्ग लॉन्चिंग के मौके पर जब सलमान खान (Salman Khan Songs) से हिना खान पर किए गए कमेंट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा,’ बेहद ही विचार-विमर्श करके कमेंट किया है एडिटर ने हिना खान पर, लेकिन यहां मुझे समझ नहीं आया कि उन्होंने कान्स को चांदीवाला कहा है या फिर चांदीवाला को कान्स।

एक्टर करणवीर बोहरा ने अपनी बात में कहा कि जितेश के इस तरह के बयान से मैं काफी हैरान हूं। हिना वहां तक अपनी काबिलियत के दम पर पहुंची हैं। ऐसे में उसकी तारीफ की जानी चाहिए। ये काफी दुख देने वाला रहा। इतना ही नहीं एक्टर ने कई एक्टर का जिक्र करते हुए कहा कि शाहरुख खान, अनुपम खेर और एकता कपूर का नाता भी इससे जुड़ा हुआ है जिन्होंने अपनी पहचान बनाई है।

अर्जुन बिजलानी ने कहा ये बात

वहीं, एक्टर अर्जुन बिजलानी ने अपनी बात में कहा कि इस बात की हमें सबसे पहले बहुत ज्यादा खुशी है कि अब हिना खान कान्स फिल्म फेस्टिवल में पहुंची है। यहां तक वह अपने दम पर यहां तक पहुंची है और वह काफी सुंदर भी लग रही है। आप जितेश पिल्लई फिल्मफेयर के एडिटर होकर ऐसी बात लिखोगे ये तो बेहद ही गलत है।

इसके साथ ही एक्टर अर्जुन बिजलानी ने कहा कि इस बात को मत भूलिएगा कि फिल्मफेयर टीवी पर ही दिखाया जाता है। आप अपना फिल्मफेयर दिखाने के लिए एक फिल्म क्यों नहीं बना लेते। कुछ तो सम्मान करो। वैसे भी आप कभी चांदीवाली मत चले जाना क्योंकि वह के लोग आपसे नाराजा है। आपको ये हक नहीं बनता है आप इस तरह किसी का भी अपमान करें, खासकर तो किसी महिला का। हां आप ने उसे एक सुपरस्टार बना दिया तो आपका शुक्रिया।

जितेश पल्लाई ने मांगी माफी

वहीं, अपने खिलाफ उठ रही आवाजों के बीच जितेश पल्लाई ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा- इस चीज के लिए मैं हिना खान से माफी मांगता हूं। मेरे कैप्शन को गलत तरीके से लिया गया है। कभी भी मैं किसी भी आर्टिस्ट को छोटा फील नहीं कराऊंगा और जो लोग मुझे जानते अच्छे से जानते हैं उन्हें पता है  कि मैं हमेशा हुनर की कदर करता हूं। चांदिवाली वाले बयान से मेरा मतलब था कि कान फिल्म फेस्टिवल अब बॉलीवुड सेंट्र बन गया है। चांदीवली स्टूडियोज में मैंने भी एक आम रिपोर्टर के रूप में अपने दिन गुजारे हैं जिन्हें  मैं कभी नहीं भूल सकता हूं। हिना खान से एक बार फिर माफी मांगता हूं और उनकी तारीक की कामना करता हूं।

हिना खान ने माफ करते हुए दिखाई दरियादिली

जितेश पल्लाई को माफ करते हुए एक्ट्रेस हिना खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा इस बात का मैं शुक्र मानती हूं कि आपको इस बात का पता लगा। आपकी अच्छी शुभकामनाओं के लिए आपका धन्यावाद।

यहां देखिए हिना खान का रेड कार्पेट पर लुक…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 8860699407
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , ,

Leave a Reply