लॉकअप विनर मुनव्वर फारूकी को भाजपा विधायक की मिली धमकी, कहा- बहुत पिटाई करेंगे और जगह को आग लगा देंगे

फेमस कॉमेडियन और शो लॉकअप के विनर मुनव्वर फारुकी  (Munawar Faruqui ) अक्सर चर्चा में रहते हैं. हाल ही में उनके लोकर खबरें है की तेलंगाना में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक ने मुनव्वर फारुकी पर हमला करने की धमकी दी हैं. विधायक ने कहा कि अगर राज्य सरकार ने मुनव्वर को हैदराबाद में […]

  |     |     |     |   Updated 
लॉकअप विनर मुनव्वर फारूकी को भाजपा विधायक की मिली धमकी, कहा- बहुत पिटाई करेंगे और जगह को आग लगा देंगे

फेमस कॉमेडियन और शो लॉकअप के विनर मुनव्वर फारुकी  (Munawar Faruqui ) अक्सर चर्चा में रहते हैं. हाल ही में उनके लोकर खबरें है की तेलंगाना में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक ने मुनव्वर फारुकी पर हमला करने की धमकी दी हैं. विधायक ने कहा कि अगर राज्य सरकार ने मुनव्वर को हैदराबाद में शो करने की इजाजत दी तो वे उस मंच पर आग लगा देंगे.

Munawar Faruqui
Munawar Faruqui

मुनव्वर फारुकी के शो की जानकारी

दरअसल, मुनव्वर फारुकी  ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर अपने शो की जानकारी देते हुए लिख कि 20 अगस्त को हैदराबाद में उनका- डोंगरी टू नोव्हेयर- नाम से एक शो है. लिंक इन बायो.’ इस शो के टिकट 499 रुपये रखे गए हैं और इन टिकटों ऑनलाइन टिकट बुकिंग प्लेटफॉर्म पर बेचा जाएगा

Munawar Faruqui
Munawar Faruqui

भाजपा विधायक ने दि धमकी

इसके बाद हैदराबाद के गोशामहल निर्वाचन क्षेत्र के भाजपा विधायक टी राजा सिंह ने भी अपने सोशल मीडिया के जरिए एक वीडियो मैसेज शेयर किया हैं. राजा सिंह ने कहा- कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने हिंदू देवताओं पर मजाक उड़ाया था. उसे हैदराबाद में शो करने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए. अगर उन्हें हैदराबाद में शो के लिए बुलाया जाता है तो जहां भी कार्यक्रम होगा, हम उसकी पिटाई करेंगे. जो कोई भी उसे जगह की पेशकश करेगा, हम उस जगह को आग लगा देंगे. अगर वह तेलंगाना आते हैं तो हम निश्चित रूप से उन्हें हमारे भगवान राम को गाली देने के लिए सबक सिखाएंगे. यह एक चुनौती है.

Munawar Faruqui
Munawar Faruqui

डीजीपी से पत्र लिखकर की मांग

वही अब तेलंगाना भाजपा ने घोषणा करदी है कि वह किसी भी कीमत पर शो नहीं होने देगी. राजा सिंह ने तेलंगाना के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) एम महेंद्र रेड्डी को पत्र लिखकर मांग करते हुए कहा है की मुनव्वर फारुकी को शो की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए क्योंकि इसका मतलब हिंदू धर्म और देवताओं के खिलाफ नफरत पैदा करना है.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply