HBD Disha Parmar: जब दिशा परमार का बिकिनी लुक देख भड़के थे लोग, उर्फी जावेद से जुड़ा था मामला

Birthday Special: टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस दिशा परमार का आज जन्मदिन है. वहीं आज उनके इस खास मौके पर उनसे जुड़े एक विवाद के बारे में आपको बताते हैं. जो खूब सुर्खियों में रहा था.

  |     |     |     |   Updated 
HBD Disha Parmar: जब दिशा परमार का बिकिनी लुक देख भड़के थे लोग, उर्फी जावेद से जुड़ा था मामला
उर्फी जावेद (Urfi Javed)

Birthday Special Disha Parmar: टीवी की जानी मानी अदाकारा दिशा परमार आज अपना 28वां जन्मदिन मना रही हैं. दिशा ने ‘वो अपना सा’, ‘प्यार का दर्द है मीठा-मीठा प्यारा-प्यारा’, ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ जैसे शो के जरिए लोगों का दिल जीता. वहीं आज उनके जन्मदिन के मौके पर चलिए आपको बताते हैं उनसे जुड़े एक ऐसे विवाद के बारे में जिसकी वजह से मचा था खूब हंगामा. यह भी पढ़ें: रिलीज से पहले ही अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 ने की करोड़ो की कमाई, आरआरआर को भी छोड़ा पीछे

दिशा परमार
Disha Parmar and Rahul Vaidya

दिशा परमार को बिकिनी पहनना पड़ा था भारी

दरअसल बात कुछ ऐसी है कि दिशा परमार के पति राहुल वैद्य और उर्फी जावेद के बीच काफी बड़ी लड़ाई हुई थी. जिसकी वजह से दिशा परमार भी उर्फी के निशाने पर आ गई थी. इस साल ही राहुल वैद्य का गाना नॉटी बलमा देखने के बाद उर्फी जावेद ने उन्हें टैग करके हिप्पोक्राइट बताया था. इसके बाद उन्होंने दिशा परमार को इस लड़ाई में घसीट लिया था और दिशा को सोशल मीडिया पर खूब खरी खोटी सुनाई थी. दरअसल दिशा परमार ने इंस्टाग्राम पर बिकिनी में एक वीडियो पोस्ट किया था जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उर्फी जावेद का साथ देते हुए बुरी तरह से ट्रोल कर दिया था.

दिशा
दिशा परमार (Disha Parmar)

ट्रोलर्स ने उर्फी का दिया था साथ 

दिशा परमार का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो को देखने के बाद लोग राहुल वैद्य की पत्नी को बुरी तरह से ट्रोल करने लगे थे. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा था, ‘यही ड्रेस उर्फी पहने तो सब कहते हैं उर्फी जावेद ने अश्लीलता की सारी हदें पार की और इनकी तस्वीरों पर वाऊ, खूबसूरत, सो हॉट, ऐसे कमेंट कर रहे हैं’. दूसरे यूजर ने लिखा, ‘उर्फी को टारगेट करने से पहले अपनी पत्नी को देखिए राहुल वैद्य’. यह भी पढ़ें: Bhojpuri: खेसारी लाल यादव ने मुंबई में लिया लिट्टी चोखा का मजा, बताया- इस शेफ को मैंने सिखाया है

Tweet
ट्वीट (Tweet)

उर्फी जावेद ने किया था पोस्ट 

बता दें, उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक सोशल मीडिया पोस्ट को रीपोस्ट किया, जिसमें राहुल वैद्य के ‘फैशन के नाम पर नग्नता’ के बारे में लोकप्रिय ट्वीट का उल्लेख किया गया था. यह ट्वीट कथित तौर पर उर्फी के बारे में था. इसके बाद उर्फी ने उनके ट्वीट पर तीखी प्रतिक्रिया दी थी क्योंकि उन्होंने सिंगर की पत्नी दिशा परमार को भी इसमें घसीटा था और उस समय को याद किया था, जब उन्होंने साझा किया था कि, उनकी पत्नी ने उन्हें एक लड़की की न्यूड तस्वीर भेजी थी और उन्होंने इसे ‘रिलेशनशिप गोल्स’ के रूप में लेबल किया था. उर्फी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा की गई पोस्ट के ऊपर एक लंबा नोट लिखा था. उन्होंने लिखा था कि, “मैं इस बारे में बोलने के लिए बहुत सोच रही हूं, भले ही यह मुझे निर्देशित न किया गया हो. लेकिन यह गलत है! बयान बहुत गलत है. हम सभी ऐसे काम करते हैं, जो दूसरों के अनुसार नैतिक नहीं हो सकते हैं, फिर दूसरों का न्याय क्यों करें.”

उर्फी जावेद
उर्फी जावेद (Urfi Javed)

कहा से शुरू हुई थी लड़ाई 

दरअसल राहुल ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने किसी का नाम लिए बिना ही आज के फैशन पर अपनी राय दी थी. जिसे लोगों ने उर्फी जावेद के फैशन सेंस से जोड़ दिया. जिसके बाद उर्फी भी राहुल पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए दिखाई दीं थी. जैसे ही राहुल वैद्य का गाना रिलीज हुआ वैसे ही उर्फी जावेद ने उन्हें अपनी इंस्टा स्टोरी पर टैग कर बुरी तरह से ट्रोल कर दिया था.

उर्फी जावेद
Urfi Javed ( उर्फी जावेद)

यह भी पढ़ें: Bhojpuri: आम्रपाली को छोड़ श्रुति राव संग दिनेश लाल हुए रोमांटिक, वायरल हुआ ‘पायल के घुंघरुआ’ गाना!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply