Biggboss 13: सलमान खान का लव गुरु वाला अंदाज़ कई दफा देखा गया बिगबॉस के सेट पर

Biggboss Boss 13: बिगबॉस सीजन 13 में सलमान खान का लव गुरु अवतार दर्शकों के बिच खूब चर्चा का विषय बना था। सलमान ने कंटेस्टेंट्स को ईमानदारी से रिलेशनशिप निभाने को कई बार कहा था। शो के दौरान सलमान ने कंटेस्टेंट्स को प्यार के कई उसूल सिखाए

Author   |     |     |     |   Updated 
Biggboss 13: सलमान खान का लव गुरु वाला अंदाज़ कई दफा देखा गया बिगबॉस के सेट पर
बिगबॉस 13 फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट्स

Biggboss 13 When Salman Khan Turn’s Love Guru For Contestants: बॉलीवुड के चुलबुल पांडे सलमान खान बिगबॉस 13 में कई बार कंटेस्टेंट्स को प्यार का पाठ पढ़ाते नज़र आए है। बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं चुलबुल पांडे। सोशल मीडिया पर एक्टर की करोड़ो फीमेल फैन फॉलोइंग की कोई सीमा नहीं है। सलमान खान का कई एक्ट्रेसेस के साथ अफेयर रह चुका है। अभी उनके यूलिया वंतूर को डेटिंग करने की खबरें आएदिन सोशल मीडिया पर धमाल मचा देती है। एक्टर की लव लाइफ हमेशा से सोशल मीडिया पर चर्चा में रही है। लेकिन अब बिगबॉस 13 के सेट पर उम्र के 54वें पड़ाव पर पहुंच चुके सलमान खान यंगस्टर्स को रिलेशनशिप्स के उसूलों को समझाते कई बार नजर आए थे। जहाँ एक्टर ने कंटेस्टेंट्स को प्यार के कई उसूल सिखाए :

1. सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल

शो में शहनाज गिल का सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर ओवर पोजेसिव नेचर देखने के बाद सलमान खान ने इंटरफेयर किया था। सलमान ने सिद्धार्थ को समझाते हुए कहा था कि शहनाज उनसे प्यार करती हैं। इसलिए वे उन्हें समझाए कि बाहरी दुनिया बिल्कुल अलग है। इसलिए खुद को कंट्रोल में रखें। सिद्धार्थ ने भी सलमान की ये बातें समझी और अपने हिसाब से शहनाज से बात करके उसे समझाया।

 

सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल

2. पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा

शो में पारस छाबड़ा की माहिरा शर्मा से नजदीकियां काफी बढ़ रही थी। जबकि पारस पहले से ही गर्लफ्रेंड अकांक्षा पुरी के साथ रिलेशन में हैं। शो में पारस बार-बार अकांक्षा से ब्रेकअप की बात करते नजर आए हैं, उन्हें नीचा दिखाने में पीछे नहीं रहे। बस इसी बात से अपसेट होकर सलमान खान ने पारस की क्लास लगाई थी। उन्हें अपने रिलेशन को क्लियर करने को कहा था। औरसलमान ने ये भी कहा कि वो माहिरा शर्मा की फीलिंग्स के साथ खेल रहे हैं।

पारस छाबड़ा-माहिरा शर्मा

3. रश्मि देसाई और अरहान खान

बिगबॉस के घर में रश्मि देसाई और अरहान खान के रिश्ते का ड्रामेटिक एंगल दिखा जिसकी वजह से रश्मि को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया। शो में दोनों ने अपने रिश्ते को सबके सामने एक्सेप्ट किया। लेकिन उनके अफेयर पर तब ब्रेक लगा जब सलमान खान ने अरहान की शादी-बच्चे का सच नेशनल प्लेफॉर्म पर रिवील किया। अरहान की बदनामी तो हुई ही। उन्हें सलमान खान ने रश्मि को धोखे में रखने के लिए ऑन कैमरा खूब लताड़ा भी था। हालांकि बाद में बिग बॉस हाउस में जाकर सलमान ने दोनों के बीच पैचअप कराने की भी कोशिश की थी।

रश्मि देसाई-अरहान खान

4.आसिम रियाज और हिमांशी खुराना

शो में आसिम रियाज ने हिमांशी को शादी के लिए प्रपोज किया। लेकिन हिमांशी ने सीधे तौर पर कोई जवाब नहीं दिया था। दोनों के बिच अंदर ही अंदर खिचड़ी पकती रही। इस बीच खबरें आईं कि आसिम पहले से रिलेशनशिप में हैं, उन्होंने बिना ब्रेकअप किए हिमांशी को प्रपोज किया। तभी सलमान खान ने आसिम को सख्त वॉर्निंग देते हुए कहा था की अगर बाहर बिना ब्रेकअप के अंदर ऐसा किया होगा तो वे आसिम को छोड़ेंगे नहीं। तभी सलमान ने सभी घरवालों पर नाराज होते हुए कहा था कि कैसे आप लोग बिना पुराना रिश्ता खत्म किए नए रिश्ते की शुरुवात कर लेते हो।

आसिम रियाज-हिमांशी खुराना

5. मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह

शो में विशाल-मधुरिमा का रिलेशनशिप नेशनल जोक बन गया था। एक दूसरे को पीटने और थप्पड़ मारने के अलावा उन्होंने बिग बॉस में कुछ नहीं किया है। सलमान ने दोनों को मर्यादा में रहने के साथ एक-दूजे की रिस्पेक्ट करने की भी सलाह दी थी। लेकिन एक्स कपल्स पर सलमान की बात का कोई असर नहीं दिखाई दिया था।

मधुरिमा तुली-विशाल आदित्य सिंह

बता दे, अब बिग बॉस खत्म होने को बस 1 दिन है और हर कोई इसके फिनाले का इंतजार कर रहा है। सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, शहनाज गिल, असीम रियाज़ और आरती सिंह में से कौन जीतेगा, यह आपको जल्द पता चल जाएगा!

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh

ampikasingh


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply