BIGGBOSS 13: मधुरिमा तुली ने विशाल सिंह से लड़ते हुए यू आपा खोया की सीधे पतीला कीचकर मारने लगी

कंटेस्टेंट मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Singh) का एक वीडियो इंटरनेट पर सुर्खियों में है। दरअसल इस वीडियो में मधुरिमा तुली, विशाल आदित्य सिंह को पतीले से बुरी तरह मारती नजर आ रही हैं।

Author   |     |     |     |   Published 
BIGGBOSS 13: मधुरिमा तुली ने विशाल सिंह से लड़ते हुए यू आपा खोया की सीधे पतीला कीचकर मारने लगी
बिगबॉस 13

BIGGBOSS 13: बिगबॉस 13 तो शुरुवात से ही लोगो के बिच सुर्खियों में बना हुआ है। बिगबॉस 13 या यह सीजन बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है। बिगबॉस के घर में आए दिन एक ट्विस्ट देखने मिलता है। कभी कोई लड़ता है कभी कोई अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हुए नज़र आते है। घर में इतना ज्यादा झगड़ा होता है जिसकी वजह से घर का पूरा माहौल बिगड़ जाता है।

शो में सबसे ज्यादा चाहने जाने वाले कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला है। जिन्हे उनके एग्रेसिव नेचर के लिए सोशल मीडिया पर बहुत बार ट्रोल होते देखा गया है। शो में सिद्धार्थ और शहनाज़ का झगड़ा और प्यार तो चलते रहता है। लेकिन इस बार कुछ अलग ही देखने मिला, कंटेस्टेंट मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Singh) का एक वीडियो इंटरनेट पर सुर्खियों में है। दरअसल इस वीडियो में मधुरिमा तुली, विशाल आदित्य सिंह को पतीले से बुरी तरह मारती नजर आ रही हैं।

इस वीडियो में कंटेस्टेंट मधुरिमा तुली और आदित्य सिंह लड़ते हुए नज़र आरहे है झगडे के बिच अचानक मधुरिमा अपना आपा खो देती है और विशाल आदित्य सिंह को पतीले से बुरी तरह पीट देती है। मधुरिमा का यह व्यवहार देखकर बिगबॉस के घर के और भी सदस्य हैरान हो जाते है। और काफी घबरा भी जाते है। सब लोग दोनों लड़ रहे कंटेस्टेंट झगड़ा शांत करवाने की कोशिश करते है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) विशाल को ‘बहनजी’ कह रही हैं, वहीं विशाल (Vishal Singh), मधुरिमा के ऊपर पानी और आटा फेंकना शुरू कर देते हैं. जिसके बाद मधुरिमा भड़क जाती हैं और उन्हें पतीले से पीटना शुरू कर देती हैं। अब देखना ये है कंटेस्टेंट के इस झगडे पर सलमान खान का क्या रिएक्शन होगा।

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो :

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh

ampikasingh


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply