Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स ने की हिंसा की सारी हदें पार, किसे ने हाथ उठाया तो किसी ने दी गालियाँ

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 सीजन शुरुवात से ही हिंसा से भरा हुआ है। शो में कंटेस्टेंट्स का व्यवहार बहुत ही हिंसक रहा है। आपस में मारपीट से लेकर गाली गलोच देने में कंटेस्टेंट्स पीछे नहीं रहे है। किसी को खाना नहीं बनाना था तो किसी को साफ सफाई से दूर भागना था। कभी किसी को किसी से प्यार हो जाता था तो कभी कोई लड़ते झगड़ते नजर आता था। बता दे, अब बिग बॉस खत्म होने को बस 1 दिन है और हर कोई इसके फिनाले का इंतजार कर रहा है। सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, शहनाज गिल, असीम रियाज़ और आरती सिंह में से कौन जीतेगा, यह आपको जल्द पता चल जाएगा.

Author   |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स ने की हिंसा की सारी हदें पार, किसे ने हाथ उठाया तो किसी ने दी गालियाँ
बिगबॉस 13 फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट्स

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 सीजन शुरुवात से ही हिंसा से भरा हुआ है। शो में कंटेस्टेंट्स का व्यवहार बहुत ही हिंसक रहा है। आपस में मारपीट से लेकर गाली गलोच देने में कंटेस्टेंट्स पीछे नहीं रहे है। किसी को खाना नहीं बनाना था तो किसी को साफ सफाई से दूर भागना था। कभी किसीको किसी से प्यार हो जाता था तो कभी कोई लड़ते झगड़ते नजर आता था।

बता दे, अब बिग बॉस खत्म होने को बस 1 दिन है और हर कोई इसके फिनाले का इंतजार कर रहा है। सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, शहनाज गिल, असीम रियाज़ और आरती सिंह में से कौन जीतेगा, यह आपको जल्द पता चल जाएगा!

Bigg Boss 13 Grand Finale: सिद्धार्थ शुक्ला अपने घर ले जा सकते है बिग बॉस 13 सीजन की चमचमाती ट्रॉफी

1. Rashami Desai and Mahira Sharma

एक टास्क के दौरान रश्मि देसाई ने झगड़े में माहिरा शर्मा को immature और बेवकूफ बच्चा कहा था। जिस बात पर माहिरा और रश्मि के बिच जबरजस्त झगड़ा देखने को मिला था।

2. Madhurima Tuli and Vishal Aditya Singh

खाने को लेकर एक जबरजस्त झगड़े में मधुरिमा तुली ने विशाल आदित्य सिंह को चप्पल से मारा था। जसके बाद सलमान खान ने इस बात पर बहुत नाराजगी दिखाई थी।

3. Shehnaz Gill and Sidharth Shukla

सिद्धार्थ माहिरा की प्रशंसा करके शहनाज़ को जलन महसूस करने की कोशिश करता है। इससे वह परेशान हो जाती है। शहनाज इस बात का जिक्र करके सबके सामने बहुत रोई थी। और जब सिद्धार्थ उसके करीब जाने की कोशिश करता है, तो वह उसे जोर से थप्पड़ मारती है, और गुस्से में फिट होकर फर्श पर एक फोटो फ्रेम फेंक देती है।

4. Shefali Bagga and Shehnaz Gill

शेफाली बग्गा और शहनाज़ गिल की ‘स्नेक्स एंड लैडर’ टास्क के दौरान एक-दूसरे के साथ नोकझोंक हुई थी । शेफाली ने शहनाज़ पर लड़कों को छूने और उनके करीब आने के तरीके खोजने का आरोप लगाया था। उसके शब्दों ने शहनाज़ को तोड़ दिया और जिसकी वजह से शहनाज को बाथरूम में बैठ कर रोते देखा गया था। बाद में, उसने शेफाली पर एक हमला किया, जिसने तब बिग बॉस को बताया कि वह घर छोड़ना चाहती है।

5. Paras Chhabra and Asim Riaz

पारस छाबड़ा और असीम रियाज ने घर में चाय-पत्ती के लिए लड़े थे।दोनों एक-दूसरे पर चोरी करने का आरोप भी लगाया था। जबकि पारस ने असीम को थप्पड़ मारने की धमकी भी दी थी, बाद में ग़ुस्से में उसने चीजे तोडना भी शुरू कर दिया था। यहां तक ​​कि उन्होंने पारस को ‘चोर’ भी कहा।

6. Sidharth Shukla and Rashami Desai

सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई शो के शुरुवात से ही एक दूसरे को पसंद नहीं करते थे। शो के दौरान बिगबॉस हॉउस में दोनों का झगड़ा दिल दहला देने वाला था। दोनों ने एक दूसरे को खरी-खोटी सुनाने से पीछे नहीं हटे थे। दोनों के बिच का झगड़ा सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था अंत में सलमान खान को भी इनके बिच बोलना पड़ा और इनके झगड़े को सुलझाते देखा गया था।

7. Sidharth Shukla and Devoleena Bhattacharjee

देवोलीना भट्टाचार्य और सिद्धार्थ शुक्ला का झगड़ा बहुत ही घटिया था दोनों के बिच बहस इतनी ज्यादा हो गयी थी की देवोलेना ने सिद्धार्थ पर #MeToo का आरोप तक लगाने की धमकी तक देदी थी। दरअसल देवोलीना और रश्मि बहुत ही अच्छी दोस्त है जसिके चलते देवोलीना को सिद्धार्थ खटकते थे।

8. Paras Chhabra and Sidharth Shukla

पारस और सिद्धार्थ ने एक टास्क के दौरान विरोधी टीम के सदस्यों की लैड को नष्ट कर दिया। उनकी लड़ाई और भी बदतर हो गई क्योंकि वे अपनी आवाज के शीर्ष पर चिल्लाए और किसी को भी काम पूरा नहीं करने दिया। प्रतियोगियों के बीच लगातार झगड़े को देखकर बिग बॉस ने दो टास्क को रद्द कर दिया था।

Bigg Boss 13 Winner Prize: बिग बॉस 13 के विनर को मिलेगा इतने राशि का इनाम और चमचमाती ट्रॉफी

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh

ampikasingh


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply