Bigg Boss 12: करणबीर बोहरा को सुरभि ने बोला चोर, घर में हुए जमकर झगड़े

सुरभि, करणबीर को चोर कह देती हैं, जिस पर करण को गुस्सा आ जाता है, लेकिन सुरभि कहां मानने वाली, वह करण को फिर से चोर कहकर बुलाती हैं।

By   |    |   416 reads   |  0 comments
Bigg Boss 12: करणबीर बोहरा को सुरभि ने बोला चोर, घर में हुए जमकर झगड़े

बिग बॉस के घर में हर दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिला रहा है। ये सही बात है कि टीआरपी की रेस में बिग बॉस 12 इस बार पीछे हैं, लेकिन घर के अंदर मौजूद कंटेस्टेंट के बीच जमकर झगड़े देखने को मिल रहे हैं। इस बार बिग बॉस के आदेश ने घर में रह रहे लोगों के बीच खलबली मचा दी है।

दरअसल हुआ ये है कि बिग बॉस ने घरवालों को उन सदस्यों का नाम लेने को कह दिया, जिन्हें काल कोठरी भेजना है। जिस पर घरवालों ने करणबीर बोहरा का नाम ले लिया, जिससे वह गुस्सा हो जाते हैं और लोगों को डबल स्टैंडर्ड कह देते हैं। जिसके बाद घर में जमकर हंगामा शुरू हो जाता है। करणबीर और सुरभि आपस में बहस करने लग जाते हैं। ऐसे में सुरभि, करणबीर को चोर कह देती हैं, जिस पर करण को गुस्सा आ जाता है, लेकिन सुरभि कहां मानने वाली, वह करण को फिर से चोर कहकर बुलाती हैं।

बता दें कि कल कैप्टन के टास्क में सबा और सृष्टि के बीच जमकर हंगामा हुआ था। जिससे घर मौहाल फिर से गरम हो गया था। वहीं आने वाले दिनों में करणवीर बोहरा और सुरभि राणा के बीच भी खींचतान देखने को मिलेगी। वहीं दूसरी और एक टास्क के दौरान घर वाले नेहा पेंडसे और दीपिका कक्कड़ पर जमकर कमेंट करते हैं और कई आरोप लगाते हैं।

इस हफ्ते घर से बेघर होने के करणवीर बोहरा और नेहा पेंडसे नॉमिनेटेड है। जैसे ही बिग बॉस ने ये बात बताई सभी हैरान रह गए। वहीं घर में उर्वशी कहती हुई नजर आती है कि नेहा जायेगी। बिग बॉस ने कल एविक्शन के को वीकेंड का एविक्शन का वार बताया।

बिग बॉस ने मिड एविक्शन की बात कही जिसके बाद नेहा, करणवीर और श्रीसंत को एक्टिविटी एरिया में लाया गया। इसके बाद बिग बॉस ने घरवालों से पूछा कि आखिर उनके हिसाब से कौन बिग बॉस के घर में रहने के काबिल नहीं है और उसे अभी इसी वक़्त निकल जाना चाहिए। जिसके बाद घरवालों ने आपस में बात करनीं शुरू कर दी।

बिग बॉस ने कहा कि नॉमिनेशन की शुरुआत दीपिका ककर से की गयी। दीपिका ने श्रीसंत को बिग बॉस के घर में रहने के काबिल नहीं समझा हालांकि उन्होंने कहा कि वो श्रीसंत का नाम इसलिए ले रही है क्योंकि वो घर में रहना नहीं चाहते। इसके बाद बाकी घर वालों ने भी नॉमिनेट हुए कंटेस्टेंट्स के खिलाफ अपना फैसला सुनाया। दीपक-उर्वशी, जसलीन, सबा-सोमी, सुरभि, रोमिल, सृष्टि ने नेहा को नॉमिनेट किया और सौरभ-शिवाषीश के मुताबिक श्रीसंत इस घर में रहने के काबिल नहीं थे।

Leave a Reply