बिग बॉस के घर में बनी थी इन सेलेब्स की जोड़ी! जानिए अब कौन साथ है और कौन नहीं?

बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स के बीच कई बार गहरी दोस्ती देखने मिली तो वहीं बाद में यही अच्छे दोस्त दुश्मन बन गए। इसके अलावा इस मंच पर कई दिलों को मिलते और बिछड़ते भी देखा गया है।

  |     |     |     |   Updated 
बिग बॉस के घर में बनी थी इन सेलेब्स की जोड़ी! जानिए अब कौन साथ है और कौन नहीं?
बिग बॉस के घर में बनी थी इन सेलेब्स की जोड़ी!

Bigg Boss: इंडियन टेलीविजन के सबसे ज्यादा चर्चित रियलिटी शोज में से एक ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss0 अपने कंटेस्टेंट्स को लेकर काफी चर्चा में रहा है। बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स के बीच कई बार गहरी दोस्ती देखने मिली तो वहीं बाद में यही अच्छे दोस्त दुश्मन बन गए। इसके अलावा इस मंच पर कई दिलों को मिलते और बिछड़ते भी देखा गया है। आइये जानते हैं बिग बॉस के घर में बने ऐसे ही कपल (Bigg Boss Couples) के बारे में जिनमे कई आज भी साथ हैं तो कई रिश्ते घर से बाहर आने के बाद टूट गए।

जसलीन माथुर- अनूप जलोटा

‘बिग बॉस 12’ (Bigg Boss 12) में सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक जसलीन माथुर और अनूप जलोटा की जोड़ी सामने आई। हालांकि बाद में यह जोड़ी टूट गई थी, लेकिन दोनों के साथ आने के बाद बिग बॉस काफी चर्चा में आ गया था। सोशल मीडिया पर भी कई दिनों तक्क जसलीन माथुर और अनूप जलोटा की जोड़ी की चर्चा रही। शो में एंट्री के दौरान दोनों ने कहा कि ये रिलेशनशिप में हैं, पर बाहर आते ही फिर से गुरु-शिष्य बन गये।

जसलीन माथुर और अनूप जलोटा की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

पुनीश-बंदगी 

बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11) के सेट पर बनी पुनीश और बंदगी की जोड़ी ने ख़ूब सुर्ख़ियां बटोरी थीं। लोगों ने इनके रिश्ते को फ़ेक भी बताया, पर हकीक़त ये है कि आज भी ये दोनों रिलेशनशिप शेयर कर रहे हैं।

पुनीश-बंदगी की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

प्रिंस-युविका

बिग बॉस के अच्छे कपल के रूप में सामने आए प्रिंस और युविका को लेकर किसी ने नहीं सोचा था कि इनका रिश्ता आगे तक जाएगा। प्रिंस ने बिग बॉस में जब युविका चौधरी को प्रपोज़ किया, उस दौरान ऐसा लगा नहीं था कि इनका रिश्ता शादी तक पहुंचेगा।

प्रिंस-युविका की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

गौतम गुलाटी-डायंड्रा

बिग बॉस के घर में गौतम गुलाटी और डायंड्रा का रिश्ता काफी सुर्ख़ियों में रहा। इस जोड़े ने कैमरे के सामने Locked Lips भी किया था, पर इनका रिश्ता ज़्यादा समय तक नहीं चला और दोनों अलग हो गये।

गौतम गुलाटी-डायंड्रा की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

उपेन पटेल-करिश्मा तन्ना

उपेन पटेल-करिश्मा तन्ना का रिश्ता ‘बिग बॉस’ से निकलने के बाद भी ये चला। ये दोनों एक-दो शो में भी नज़र आए थे। इसके साथ ही इनकी बात शादी तक पहुंच गई थी, लेकिन अफ़सोस इनका रिश्ता टूट गया। आज ये साथ नहीं हैं।

उपेन पटेल-करिश्मा तन्ना की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

तनीषा  मुखर्जी-अरमान कोहली

‘बिग बॉस’ के घर में तनीषा  मुखर्जी और अरमान कोहली के रिश्ते ने भी खूब सुर्खियां बटोरी। इन दोनों की नजदीकियों ने उनके घरवालों को काफ़ी परेशान किया था। हांलाकि, शो से निकलने के बाद दोनों के रास्ते-रास्ते अलग-अलग हो गये थे।

तनीषा मुखर्जी-अरमान कोहली की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

गौहर ख़ान-कुशाल टंडन

बिग बॉस में सबसे प्यारे जोड़े के रूप में सामने आए गौहर ख़ान-कुशाल टंडन। बिग बॉस में रहते हुए इस कपल के प्यार ने लोगों का ख़ूब प्यार जीता था, पर इनकी मोहब्बत भी ज़्यादा नहीं चल सकी।

गौहर ख़ान-कुशाल टंडन की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

अश्मित पटेल-वीना मलिक

अश्मित पटेल-वीना मलिक ने बिग बॉस में घर के अंदर तो अपने रिश्ते से लोगों का दिल जीता लेकिन बाद में बाकि कई जोड़ियों की तरह घर से बाहर आते ही दोनों अलग हो गए।

अश्मित पटेल-वीना मलिक की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

सारा-अली

बिग बॉस के घर में सारा और अली ने तो सेट पर निकाह तक कर लिया था। घर के अंदर इन दोनों के रिश्ते के चर्चे भी ख़ास थे लेकिन बाहर आते ही इन दोनों ने भी अपने रास्ते अलग अलग कर लिए थे।

सारा-अली की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

किश्वर-सुयश

बिग बॉस में आने से पहले किश्वर-सुयश रिलेशन में थे। घर के अंदर इन दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया। वहीं घर से बाहर निकलते ही इन्होंने शादी भी कर ली।

किश्वर-सुयश की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

असीम रियाज़- हिमांशी खुराना

असीम रियाज़- हिमांशी खुराना की जोड़ी ने भी बिग बॉस में सभी का दिल जीता। घर से बाहर आने के बाद इन दोनों ने कई वीडियो अल्बम में भी काम किया। वहीं आज भी दोनों साथ ही नजर आते हैं।

असीम रियाज़- हिमांशी खुराना की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

ड्रग्स मामले पर सुखविंदर सिंह का रिएक्शन, बॉलीवुड ही नहीं म्यूजिक इंडस्ट्री में भी होगा क्लीनअप

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply