Bigg Boss written updates day 3: सौंदर्या और शिव के बीच हुई बिग फाइट, जानिए नए एपिसोड से जुड़ी हर डिटेल

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के लेटेस्ट एपिसोड में मस्ती मजाक के साथ एक बार फिर लड़ाई देखने को मिली. जहां एक तरफ कॉमेडी का लगा तड़का वहीं दूसरी तरफ सौंदर्या शर्मा और शिव ठाकरे के बीच हुआ झगड़ा. वहीं चलिए बताते हैं आपको शो से जुड़ी हाइलाइट्स के बारे में.यह भी पढ़ें: ‘HBD Soha Ali […]

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss written updates day 3: सौंदर्या और शिव के बीच हुई बिग फाइट, जानिए नए एपिसोड से जुड़ी हर डिटेल

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के लेटेस्ट एपिसोड में मस्ती मजाक के साथ एक बार फिर लड़ाई देखने को मिली. जहां एक तरफ कॉमेडी का लगा तड़का वहीं दूसरी तरफ सौंदर्या शर्मा और शिव ठाकरे के बीच हुआ झगड़ा. वहीं चलिए बताते हैं आपको शो से जुड़ी हाइलाइट्स के बारे में.यह भी पढ़ें: HBD Soha Ali Khan: नवाब खानदान से ताल्लुख रखने वाली सोहा अली खान कभी बैंक में करती थीं नौकरी, जानें खास बातें

मान्या के बदले मिला प्रियंका को घर का काम

पिछले एपिसोड में जैसे कि देखा गया था नॉमिनेशन के बाद टीना, मान्या और सौंदर्या सॉरी बोलती नजर आई थीं. जिसके बाद बिग बॉस ने इन तीनों को ही सजा दी थी घर के काम करने की. वहीं आज कप्तान से बिग बॉस ने एक नाम पूछा इनमें से एक को हटाना चाहे और इनके बदले किसी और को रखना चाहें. जिस पर कप्तान बनी निम्रत ने प्रियंका का नाम दिया.

मान्या को लगता है सबको बनना है सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल

मान्या अर्चना के साथ बैठ के बातें करती नजर आई जहां उन्होंने कहा कि सुंबुल अपना ही अलग गेम खेल रही हैं. यहां हर कोई सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज बनने के लिए आए हैं. लेकिन ऐसा हो नहीं सकता क्योंकि उनका रिश्ता एक दम प्योर था.

टीना दत्ता ने अब्दू के साथ डेट पर जाने के लिए कहा

टीना ने अब्दू को कहा कि हम दोनों डेट पर चलते हैं. साथ ही कहा कि मैं अब्दू की गर्लफ्रेंड हूं. टीना लगातार अब्दू के साथ फ्लर्ट करती नजर आ रही हैं.

साजिद खान ने लगाई कॉमेडी की क्लास

साजिद खान को एक टास्क दिया गया जहां उन्हें सभी घरवालों को लेकर बातें करनी थी. उन्होंने सभी घरवालों के साथ मस्ती मजाक की.

साजिद खान और शालीन भनोट के बीच अनबन

साजिद खान ने कॉमेडी टास्क के दौरान शालीन भनोट को ताना मारा था. जिसके बाद शालीन ने उनसे खास बातचीत की और उनसे कहा कि आप बार-बार मुझे ताना क्यों मार रहे हो. दोनों ने एक दूसरे से काफी बातचीत करने के बाद दोस्ती कर ली.

सौंदर्या और शिव के बीच बिग फाइट 

सौंदर्या और शिव के बीच आज लड़ाई देखने को मिली. हर कोई जानता ही है कि बिग बॉस के घर में सबसे ज्यादा फाइट किचन और किचन के समान को लेकर ही होती है. वहीं इस बार भी ऐसा ही हुआ एक कॉफी को लेकर आपस में भिड़ गए शिव और सौंदर्या. शिव ने सौंदर्या से बदतमीजी कर दी जिसके बाद सौंदर्या उनसे काफी नाराज हो गई. इस पूरी लड़ाई के बाद दोनों रोते हुए भी नजर आए. यह भी पढ़ें: जब जया बच्चन ने ऐश्वर्या को नहीं बल्कि करिश्मा कपूर को बनाया था अपनी बहू, सगाई का वीडियो हुआ था वायरल

अब्दू रोजिक ने फिर जीता दिल 

अब्दू रोजिक को गौतम सिंह विग बोलते हैं कि वो जाकर कुछ चोरी कर के आए. अब्दू उनकी बात सुनते हैं और साजिद के रुम में जाकर अंडा चोरी कर लेते हैं. उनका ये क्यूट अंदाज लोगों को फिर से भा गया है. प्रियंका उनको अंडा चोर बोलते नजर आते हैं.

यह भी पढ़ें: Neha Malik: नेहा मलिक की अदाओं ने बनाया फैंस को दीवाना, बोल्ड पोज देते हुए करवाया फोटोशूट

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply