दीपिका ककर से तुलना होने पर भड़की शिल्पा शिंदे, एक्ट्रेस ने लगाया कॉपी करने का आरोप

बिग बॉस विनर शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने एक बार फिर दीपिका ककर (Dipika Kakar) पर निशाना साधा है। इस बार एक्ट्रेस ने दीपिका पर उन्हें कॉपी करने का इलजाम लगाया है। जानिए क्या है पूरा मामला।

Author   |     |     |     |   Published 
दीपिका ककर से तुलना होने पर भड़की शिल्पा शिंदे, एक्ट्रेस ने लगाया कॉपी करने का आरोप
शिल्पा शिंदे ने फिर साधा दीपिका ककर पर निशाना (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के शुरु होने से पहले ही सीजन 11 और 12 के कंटेस्टेंट के बीच कोल्ड वॉर देखने को मिली है। कलर्स टीवी के एक ट्वीट ने शिल्पा शिंदे  (Shilpa Shinde) को गुस्सा दिलाने का काम किया है, जिसके बाद सीजन 11 की विनर शिल्पा ने एक्ट्रेस दीपिका ककर (Dipika Kakar) पर उन्हें कॉपी करने का इलजाम लगाया है। ऐसा पहला मौका नहीं है जब शिल्पा शिंदे ने दीपिका ककर पर निशाना साधा हो।

दरअसल कलर्स चैनल (Colors TV Shilpa Shinde) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक सवाल पूछा, जिसमें शिल्पा शिंदे और दीपिका ककर की आपस में तुलना करते हुए अपने ट्ववीट में उन्होंने लिखा कि यदि शिल्पा शिंदे और दीपिका ककर बिग बॉस के एक ही सीजन में होते, तो आपके मुताबिक शो का विनर कौन होता? इस सवाल को लेकर दोनों एक्टर्स के फैंस के बीच जंग से छीड़ गई। जहां कुछ फैंस ने कलर्स को ऐसा करने पर खूब सुनाया। वहीं, कुछ फैंस अपनी  फेवरेट एक्ट्रेस का सपोर्ट करते हुए नजर आए।

वहीं, शिल्पा शिंदे ने अपनी तुलना दीपिका ककर से किए जाने पर आईडब्ल्यूएम से बातचीत के दौरान कहा,’ ये एक अच्छा सवाल है, लेकिन यदि  वो जीत भी जाती तो भी ठीक है। वैसे दीपिका ने मुझे अपनी बिग बॉस जर्नी में कॉपी किया। जैसे कहते हैं न नकल करना चापलूसी का सबसे अच्छा स्वरूप है। इसके साथ ही अपनी बात में आगे एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने ये भी बताया कि वह पिछले सीजन को किस वजह से पसंद नहीं करती हैं। आपको बताते चलें कि शिल्पा शिंदे काफी टाइम्स से सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं।

Bigg Boss 13: शो को होस्ट करने के लिए सलमान खान को मिलेंगे 403 करोड़ ! हर एपिसोड का करेंगे इतना चार्ज

यहां देखिए बिग बॉस 13 से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply