Bigg Boss में होगी मास्टरमाइंड की एंट्री, घरवालों को दिखाएंगे ‘सच का आइना’

Bigg Boss ने घर वालों के लिए रखा सरप्राइज, घर में होगी मास्टरमाइंड की ENTRY

बिग बॉस 12 में आज के एपिसोड में फैंस को बिग बॉस एक बड़ा सरप्राइज देने वाले हैं। ऐसी खबरें आईं हैं कि गुरूवार की रात के एपिसोड में पिछले सीजन के मास्टरमाइंड विकास गुप्ता घर में एंट्री लेने वाले हैं। विकास गुप्ता घर के अंदर लोगों को सच्चाईं का आइना दिखाने पहुंचे हैं।

विकास घर वालों को बताएंगे कि वो घर में किस तरह से खेल रहे हैं। विकास इस दौरान जहां कुछ लोगों की क्लास लेंगे वहीं वो घर की सदस्य उर्वशी की तारीफ करते नजर आएंगे। वेल अब विकास की क्लास में किसको मिलती हैं फटकार और किसको मिलता हैं प्यार। ये जानने के लिए आपको आज का एपिसोड देखना होगा।

Bigg Boss 11 में विकास गुप्ता की जर्नी

बिग बॉस के घर में बना एक मास्टरमाइंड वो थे विकास गुप्ता। विकास गुप्ता ने बिग बॉस के घर में शायद एक नई शुरुआत की थी जहां उन्हें एकदम अलग पहचान ही बना थी लेकिन उन्हें पता नहीं था कि उनके लिए ये घर एक नई इमेज लेकर आएगा।

विकास गुप्ता घर में लेंगे एंट्री

शिल्पा विकास की लड़ाई

बिग बॉस के घर में एंट्री लेते ही विकास गुप्ता के साथ शिल्पा शिन्दे भिड़ी और दोनों में हुई खूब लड़ाइयां हुईं। दरअसल शिल्पा शिंदे ने विकास पर ये ब्लेम लगाया कि उनकी वजह से ही उन्हें ‘भाभी जी घर पर हैं’ से बाहर किया गया था। जिस वजह से वो बिग बॉस के घर में विकास का रहना बहुत ही मुश्किल बना दिया था। विकास गुप्ता भी शिल्पा शिंदे से बहुत भिड़े। कई बार ऐसा हो जाता था कि विकास बाथरूम में जाकर बहुत देर तक रोते रहते थे, लेकिन शिल्पा शिंदे ने इसके बाद भी उन्हें परेशान करना जारी रखा था।

विकास आकाश की लड़ाई

विकास और आकाश की लड़ाई ने भी बिग बॉस के घर में बवाल मचा दिया था। शुरू-शुरू में आकाश ददलानी ने विकास की सेक्सुअलिटी पर सवाल उठाया था। कि क्या वो गे हैं? इसपर विकास ने आकाश को बताया था कि वो कई लड़कियों के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं लेकिन उनकी सेक्सुअलिटी क्या है वो उसे बताना पसंद नहीं करते। आकाश को उनसे ये सवाल कभी नहीं पूछना चाहिए था, लेकिन आकाश नहीं रुके और दोनों के बीच जमकर लड़ाई हुई जिसके झगडे में पड़कर प्रियंक शर्मा को बाहर होना पड़ा था। इसके लिए विकास ने खुद को जिम्मेदार माना था।

विकास ने घर से की थी भागने की कोशिश

शिल्पा से परेशान होकर विकास गुप्ता ने बिग बॉस के घर से दो बार भागने की कोशिश की थी। उन्होंने बिग बॉस की छत पर चढ़ने की कोशिश की थी लेकिन वो ऐसा नहीं कर पाए और उन्हें बिग बॉस की डांट सुननी पड़ी।

शिल्पा विकास का प्यार

इधर शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के बीच की लड़ाई पांचवें हफ्ते तक भी चलती रही। जब विकास को पता चला कि वो शिल्पा शिंदे से लड़ नहीं सकते तो उन्होंने शिल्पा शिंदे से दोस्ती करने का फैसला किया। उन्हें शिल्पा शिंदे को हग और किस करते हुए देखा गया। दोनो में नार्मल बातचीत होने लगी थी। शो में दोनों के बीच का जो रिश्ता था उससे ये बात साफ था कि दोनों एक दूसरे की इज्जत करते हैं और एक दूसरे को सपोर्ट करते हैं। जब भी विकास से पूछा गया कि वो टॉप पर किसे देखते हैं तो उन्होंने शिल्पा शिंदे का नाम लिया।

विकास और प्रियांक के बीच मतभेद

विकास और प्रियांक एक दूसरे को बहुत पहले से जानते थे लेकिन जब प्रियांक बिग बॉस के घर में वापस आये तो उनकी और विकास की जमी नहीं। दोनों में अक्सर लड़ाइयां देखने को मिलती थी। दरअसल विकास गुप्ता को प्रियांक और बेन की बढ़ती नजदीकियों से परेशानी थी, लेकिन प्रियांक ने उनकी एक नहीं सुनी और अपने मन का किया।

विकास हिना की लड़ाई

सिर्फ शिल्पा ही नहीं बल्कि विकास और हिना में भी कई बार तकरार हुई। विकास ने हिना खान को अपनी चुगली करते हुए पकड़ा तो उन्हें चालू शब्द कह दिया जिसके बाद हिना खान ने बहुत बवाल मचाया।

विकास-अर्शी और पुनीश की दोस्ती

जैसे घर में सभी के दोस्त बनते हैं वैसे ही विकास की दोस्त बनी अर्शी खान और पुनीश शर्मा। विकास ने इन दोनों का बहुत साथ दिया। गेम के प्लानिंग को अपने हिसाब से किया।

मिला मास्टरमाइंड का नाम

बिग बॉस के घर में विकास को मास्टरमाइंड का नाम मिला। हर टास्क को वो बहुत ही सूझबूझ के साथ किया करते थे। विकास ने बिग बॉस के घर में 20 से भी ज्यादा टास्क अकेले जीते हैं। विकास हर टास्क में अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिया करते थे।

Leave a Reply