Bigg Boss Shocking Facts: BB का घर भी है ‘छुपा रुस्तम’, सफाई के लिए कंटेस्टेंट्स नहीं बल्कि होता है पूरा स्टाफ

Bigg Boss Schockig Facts में शामिल है ऐसी ऐसी चीज़ें जो आपको टीवी पर नहीं पता चलेंगी। ये फैक्ट्स जानकार आपका शो को देखने का नज़रिया भी बदल सकता है!

Author   |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss Shocking Facts: BB का घर भी है ‘छुपा रुस्तम’, सफाई के लिए कंटेस्टेंट्स नहीं बल्कि होता है पूरा स्टाफ

Bigg Boss Shocking Facts: बिग बॉस (Bigg Boss) के घर पर क्या-क्या होता है यह हर कोई जानना चाहता है मगर, टीवी पर जितना दिखाया जाता है लोगों को उतना ही पता चलता है। लेकिन आज हमारी स्पेशल रिपोर्ट में हम आपको बताएंगे बिग बॉस से जुड़ी कुछ ऐसी बातें जिन्हें जानकर आप चौक जायेंगे। सभी जानते हैं कि बिग बॉस के घर पर हर हफ्ते सेलिब्रिटीज के लिए उनके घर वाले कपड़े पहुंचाते हैं, स्मोकिंग एरिया के लिए अलग से जोन हैं जिसे टेलीकास्ट नहीं किया जाता। घर में जितने भी कांच है उनके पीछे कैमरा लगे हैं।

इन सबके अलावा अब हम आपको बताएंगे की बिग बॉस के घर पर घड़ी नहीं है, जिस वजह से कई बार कंटेस्टेंट्स लंच करने में दोपहर के 4:00 बजा देते हैं। इसके अलावा क्योंकि बिग बॉस का घर हमेशा नेचर के आसपास रहता है, आसपास जंगल होते हैं इसलिए यहां बहुत सारे कीटाणु भी आ जाते हैं। जिन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शामिल है और कई बार घर में सांप को भी आते हुए देखा है।

बिग बॉस में किसी भी तरह की किताब ले जाना मना है। यहां तक कि रामायण, गीता या बाइबल भी। अगर किसी कंटेस्टेंट को यह किताबें पढ़नी है तो बिग बॉस द्वारा खुद इन किताबों को घर में पहुँचाया जाता है। बिग बॉस साइनिंग अमाउंट है आंठ लाख रूपये और धीरे-धीरे हर सप्ताह यह अमाउंट बढ़ता चला जाता है। अगर किसी कंटेस्टेंट्स को शो बीच में छोड़ना है तो उसे बिग बॉस को दो करोड़ रुपए जुर्माना देना पड़ता है। सबसे ज्यादा चकित करने वाली बात यह है कि बिग बॉस के घर पर फ्रूट जूस के पैकेट्स में अल्कोहल भी जाता है हालांकि, ये बहुत ही कम मात्रा में होता है।

बिग बॉस के घर पर हमें अक्सर सफाई को लेकर झगड़े होते हुए देखा है और इस साल तो सलमान खुद सफाई पर उतर आए। लेकिन, आपको बता दें कि बिग बॉस का घर बहुत बड़ा है और इसकी सफाई करना सिर्फ कंटेस्टेंट के बस की बात नहीं है। इसीलिए हफ्ते में एक बार बिग बॉस का स्टाफ आकर घर की सफाई करते है।

विन्दु दारा सिंह के 41 साल की उम्र में विजेता बने थे जोकि अब तक के सबसे उम्रदराज़ बिग बॉस विनर है और सबसे यंग थे गौतम गुलाटी। याद है बिग बॉस 4 में खली आए थे, उन्हें हर सप्ताह ₹50 लाख दिए जाते हैं। वहीं, बिग बॉस 4 में पमेला एंडरसन भी शो का हिस्सा थी और आप ये जानकर चौंक जाएंगे कि उन्हें हर रोज ढ़ाई करोड़ रुपए दिए जा रहे थे, अब ऐसे में सलमान की फीस का क्या ही बताएं, जो 11 करोड़ से शुरू होती है और यह उनके हर एपिसोड की कीमत है।

बिग बॉस खत्म होने को है और हर कोई इसके फिनाले का इंतजार कर रहा है। सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, शहनाज गिल, असीम रियाज़ और आरती सिंह में से कौन जीतेगा, यह आपको जल्द पता चल जाएगा!

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

Shikha Sharma


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply