Bigg Boss फेम अर्शी खान के साथ ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं शिल्पा शिंदे, तस्वीरें हुई वायरल

अर्शी खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से खुद की और शिल्पा शिंदे की तस्वीरें शेयर की हैं...

By   |    |   603 reads   |  0 comments
Bigg Boss फेम अर्शी खान के साथ ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं शिल्पा शिंदे, तस्वीरें हुई वायरल

बिग बॉस 11 में शिल्पा शिंदे की लड़ाई विकास गुप्ता के बाद जिस कंटेस्टेंट से सबसे ज्यादा हुई वो रही अर्शी खान। लेकिन इस बार की दिवाली शिल्पा शिंदे और अर्शी खान एक साथ मानते हुए नजर आएं। दिवाली सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीर अर्शी खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की हैं। जिसमें दोनों ने ट्रेडिशनल ड्रेस पहनी हुई हैं और दोनों खूबसूरत नजर आ रहीं हैं।

अर्शी खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से खुद की और शिल्पा शिंदे की तस्वीरें शेयर की हैं। अर्शी खान शिल्पा शिंदे के साथ सेल्फी लेती हुई फोटो में नजर आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा -हैप्पी दिवाली। शेयर की गई एक तस्वीर में शिल्पा अर्शी खान के गोलों पर किस करती हुई दिखाई दे रही हैं। शिल्पा शिंदे और अर्शी खान के बीच की ये बॉन्डिंग उनके फैंस के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए काफी है। तस्वीर में अर्शी ने येलो कलर का सूट पहना हुआ है तो वहीं शिल्पा शिंद ब्लैक कलर की ड्रेस में खुले बालों के साथ कहर ढ़हती हुई नजर आ रही हैं।

देखें  अर्शी खान की तस्वीर…

वहीं, दूसरी ओर बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता और शिल्पा शिदें के बीच की लड़ाई किसी भी तरह से रुकती हुई नजर नहीं आ रही है। शिल्पा शिंदे द्वारा विकास गुप्ता को घुसा मारने की बात कहने और वीडियो शेयर करने के बाद दोनों के बीच झगड़ा बढ़ चुका है। विकास गुप्ता अब शिल्पा शिंदे के साथ किसी भी तरह का काम नहीं करना चाहते है। इसी के साथ ही विकास गुप्ता ने #Shikas के फैंस से अपील की है कि उन दोनों को एक साथ लाने की कोशिश न की जाएं।

विकास गुप्ता ने कहा, ‘मैंने सभी शिका फैंस से हम दोनों को एक साथ रखने से रोकने के लिए कहा है, क्योंकि हमें से कोई भी एक-दूसरे के साथ काम नहीं करना चाहता। मैं उसके साथ काम नहीं करना चाहता क्योंकि आखिरी बार हम बिग बॉस में एक साथ गए थे, वो खुद आगे बढ़ी और कहा कि उन्हें नेगेटिव रूप से पेश किया गया था, जबकि मुझे पॉजिटिव तौर पर शेयर किया गया था और उन्होंने यह भी कहा कि मैंने उन्हें छूने की कोशिश की थी।’

Leave a Reply