VIDEO: बिग बॉस के घर में छाया ‘तंत्र’ का साया, कटे हुए नींबू को देख करणवीर बोहरा को याद आए महादेव

वीकेंड का वार से पहले घर में होगा बवाल...

By   |    |   577 reads   |  0 comments
VIDEO: बिग बॉस के घर में छाया ‘तंत्र’ का साया, कटे हुए नींबू को देख करणवीर बोहरा को याद आए महादेव

बिग बॉस के घर में इस बार वीकेंड का वार होने से पहले ही घरवालों की हवा टाइट होती हुई नजर आएगी। घरवालों को घर से बेघर होने की बजाए घर में कटे हुए एक नींबू से डर लगेगा । घर में इस वक्त चार लोग नोमिनेशन के घेरे में है और घर में बाथरूम एरिया के पास एक कटे हुए नींबू पर लाल मर्ची के साथ चार सुइयां भी लगी हुई होंगी। ऐसे में ये सब चीज देखकर श्रीसंत, दीपिका ककर, जसलीन और करणवीर बोहरा की हालत खराब होती हुई नजर आएगी।

बिग बॉस के सामने आए नए वीडियो में दिखाया गया है कि दीपिका ककर बाथरूम एरिया की तरफ जा ही रही होती है कि तभी उनकी नजर सीढ़ियों पर पढ़े एक कटे हुए नींबू की तरफ चली जाती है। नींबू पर लाल मर्ची और सुइयों को देखकर वहां बुरी तरह से डर जाती है। वह तुरंत ही यह बात श्रीसंत को बताती है जिसे सुन वह चौक जाते हैं। धीरे-धीरे करके ये बात पूरे घर में फैल जाती है। बाद में मेघा धड़े और करणवीर बोहरा उस नींबू को देखने के लिए बाथरूम के पास जाते हैं। करणवीर उसे पार करने की कोशिश करते है की तभी मेघा उन्हें ऐसा करने से रोक देती है।

यहां देखिए बिग बॉस का तंत्र वाला वीडियो…

वीडियो में आगे दिखाया जाता है कि मेघा बोलती है उस नींबू में चार सुइयां लगी हुई है यानी ये चार लोगों के लिए है। इतना ही नहीं किचन एरिया में भी कटा हुआ नींबू लाल मर्ची के साथ रखा हुआ होता है। जिसे देखने के बाद सभी घरवालों की हालत खराब हो जाती है। श्रीसंत कटे हुए नींबू को लेकर बात कर रहे होते है कि तभी जसलीन कहती है डराओ मत यार। इसके साथ ही खुद डर के मारे करणवीर बोहरा भगवान शिव का नाम लेने लगते हैं। यानी इस बार नॉमिनेशन ही नहीं घर में रखा नींबू ही घरवालों के लिए आफत बन गया है। वैसे कलर्स टीवी पर एक नया सीरियल शुरु होने जा रहा है तंत्र क्या पता वो इससे जुड़ा हुआ एक प्रमोशन टास्क हो।

देखिए बिग बॉस से जुड़ा हुआ वीडियो…

क्या श्रीसंत ने दी दीपिका को गाली देखिए यहां…

जब दीपिका और दीपक में हुई भयंकर लड़ाई…

 

Leave a Reply